Rajasthan Election Live: भाजपा प्रत्याशी अभिनेश महर्षि ने परिवार के साथ किया मतदान, सरकार बनने का किया दावा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1978296

Rajasthan Election Live: भाजपा प्रत्याशी अभिनेश महर्षि ने परिवार के साथ किया मतदान, सरकार बनने का किया दावा

Rajasthan Election Voting 2023:  रतनगढ़ विधायक एवं भाजपा प्रत्याशी अभिनेश महर्षि ने किया मतदान,आमजन से की मतदान की अपील,लोकतंत्र के महापर्व में सभी लोग,अपनी भागीदारी निभाने की अपील. साथ ही सरकार बनने का किया दावा.

Rajasthan Election Live: भाजपा प्रत्याशी अभिनेश महर्षि ने परिवार के साथ किया मतदान, सरकार बनने का किया दावा

Rajasthan Election Voting 2023:  रतनगढ़ विधायक एवं भाजपा प्रत्याशी अभिनेश महर्षि ने किया मतदान,आमजन से की मतदान की अपील,लोकतंत्र के महापर्व में सभी लोग,अपनी भागीदारी निभाने की अपील. साथ ही सरकार बनने का किया दावा.

आमजन से मतदान की अपील 
रतनगढ विधायक एवं भाजपा प्रत्याशी अभिनेश महर्षि ने अपने परिवार के साथ बूथ पर पहुँच कर मतदान किया. महर्षि ने इस दौरान आमजन से मतदान की अपील भी की. महर्षि ने जी मीडिया से खास बात चीत में आमजन से की मतदान करने की अपील करते हुए कहा की, लोकतंत्र के महापर्व में सभी लोग अपनी भागीदारी निभाएं.

इसे भी पढ़ें: लाडनूं मे फर्जी मतदान की सूचना के बाद भाजपा व कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में उलझे

 खुद को जीत के प्रति आश्वस्त कहा 
महर्षि ने कहा लोकतंत्र के महाउत्सव के प्रति आमजन में उत्साह देखने को मिल रहा है. बहन-बेटियां घरेलू कार्यों को छोड़कर घंटों तक लाइन में खड़ी होकर वोट डालने के लिए आई है. सभी वर्गों में मतदान के प्रति उत्साह देखने को मिल रहा है. इस बात से साबित होता है कि हिंदुस्तान का लोकतंत्र कितना मजबूत है. इस दौरान महर्षि ने खुद को जीत के प्रति आश्वस्त बताया.

सरकार बनने का दावा
महर्षि के साथ उनकी पत्नी रूबी महर्षि, पुत्री आरुषि महर्षि व बड़े भाई भी साथ थे.मतदान के रुझान को लेकर महर्षि ने प्रदेश वासियो को धन्यवाद देते हुए कहा कि मतदान से प्रतिनिधि चुन्नकर आते है, गत पांच वर्षों में प्रदेश में अराजकता के कारण लोगो मे उत्साह है. भाजपा की सरकार बनने का दावा भी किया है.

इसे भी पढ़ें: पालावाला जाटान में ग्रामीणों ने चुनाव का किया बहिष्कार, पिछले 7 चुनावों से निभा रहें है परंपरा

इसे भी पढ़ें: राजस्थान का रण! जयपुर में 1 बजे तक वोटिंग, हवामहल में सबसे ज्यादा तो विघाधर नगर में अब तक सबसे कम, देखें हर अपडेट

 

Trending news