Rajasthan Crime: चूरू की युवती के साथ 2 साल तक रेप, दिल्ली के होटल से लेकर किराए के मकाने में करता रहा दुष्कर्म
Advertisement

Rajasthan Crime: चूरू की युवती के साथ 2 साल तक रेप, दिल्ली के होटल से लेकर किराए के मकाने में करता रहा दुष्कर्म

युवती ने आरोप लगाते हुए कहा कि साल 2021 में युवक ने उसे नशीला पदार्थ पिलाकर उससे रेप किया, बेहोशी का हालत का फायदा उठाते हुए इस दौरान युवक ने अश्लील वीडियो बनाया. वीडियो बनाकर धमकी देकर रेप करता रहा.

Rajasthan Crime: चूरू की युवती के साथ 2 साल तक रेप, दिल्ली के होटल से लेकर किराए के मकाने में करता रहा दुष्कर्म

Churu Crime News: राजस्थान के चुरू जिले की रहने वाली की युवती ने हरियाणा के भिवानी के रहने वाले युवक पर शादी का झांसा देकर रेप के आरोप लगाए हैं. युवती ने आरोप लगाते हुए कहा कि साल 2021 में युवक ने उसे नशीला पदार्थ पिलाकर उससे रेप किया, बेहोशी का हालत का फायदा उठाते हुए इस दौरान युवक ने अश्लील वीडियो बनाया. वीडियो बनाकर धमकी देकर रेप करता रहा.

लव, सेक्स और धोखा

युवती ने इस मामले को लेकर अब पुलिस को दी शिकायत दर्ज कराई है. युवती ने बताया कि वह राजस्थान के चुरू जिले के एक गांव की रहने वाली है. पढाई के दौरान करीब एक साल पहले भिवानी के रहने वाले राहुल से मुलाकात हुई. इसके बाद धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती हुई.

शारीरिक संबंध के साथ बनाया वीडियो क्लिप 

युवती ने बताया की दोस्ती के बाद साल 2021 दिसंबर महीने में राहुल ने उसे दिल्ली के एक होटल में मिलने के लिए बुलाया. जहां उसने एक होटल में ले गया. पहले उसने कोल्ड ड्रिंक ऑफर किया. उसने मुझे नशीली दवाई मिलाकर कोल्ड ड्रिंक पिला दी. जिसके बाद मैं बेहोश हो गई. सुबह होश आया तो राहुल ने बताया कि मैंने तुम्हारे साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसकी वीडियो क्लिप भी बना ली है.

इसके बाद राहुल ने इस वीडियो के बहाने बार-बार धमकी देता और रेप करता रहता.साथ ही कहा कि इस घटना के बारे में किसी को बताया तो इंटरनेट पर वीडियो वायरल कर दूंगा. इसके बाद वह उसे हिसार ले आया. 

रात भर के लिए बनाया पत्नी फिर वीडियो वायरल करने की धमकी

उसके बाद हिसार में दोनों पति-पत्नी बताकर किराये के मकान में लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे, लेकिन लड़के ने बाद में शादी से इनकार कर दिया. राहुल युवती को झूठी मोहब्बत की कहानियां सुनाता. एक दिन उसने रात को उसकी मांग भी भर दी और कहा आज से वह उसकी पत्नी है. पत्नी बनाने की झूठी तसल्ली देकर उससे शारीरिक संबध बनाता रहा.

लड़की ने जब शादी के लिए दबाव बनाना शुरू किया तो 24 दिसंबर 2022 को राहुल ने इंस्टाग्राम पर कॉल कर कहा कि वह परिवार के दबाव में है और उससे शादी नही कर सकता. युवती की शिकायत पर पुलिस ने युवक पर केस दर्ज कर लिया है.

Trending news