चूरू-रतनगढ़ के बीच रातभर गूंजती रही धांय-धांय की आवाज, पुलिस ने डकैतों को पकड़ा, एक मारा गया
Advertisement

चूरू-रतनगढ़ के बीच रातभर गूंजती रही धांय-धांय की आवाज, पुलिस ने डकैतों को पकड़ा, एक मारा गया

डूंगरगढ के मोमासर में गत रात 6 ज्वेलर्स की दुकानों में डकैती करने वाले लुटेरों और पुलिस के बीच रात भर फायरिंग हुई. प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना मोमासर में रात करीब 2 बजे चोरी की इस घटना के दौरान कुछ ग्रामीण जागरण से लौट रहे थे.

चूरू-रतनगढ़ के बीच रातभर गूंजती रही धांय-धांय की आवाज, पुलिस ने डकैतों को पकड़ा, एक मारा गया

Churu News : डूंगरगढ के मोमासर में गत रात 6 ज्वेलर्स की दुकानों में डकैती करने वाले लुटेरों और पुलिस के बीच रात भर फायरिंग हुई. प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना मोमासर में रात करीब 2 बजे चोरी की इस घटना के दौरान कुछ ग्रामीण जागरण से लौट रहे थे. इन ग्रामीणों ने शोर मचाया तो लुटेरों ने बंदूक दिखा कर धमकाया. इसके बाद लुटेरे भागने लगे तो ग्रामीणों ने पुलिस चौकी में तैनात जवानों को सूचना दी. मोमासर चौकी के जवानों ने भी मुस्तेदी दिखाते हुए तुरन्त थानाधिकारी श्रीडूंगरगढ़ को सूचना दी. इसके बाद मौके पर श्रीडूंगरगढ़ से भी पुलिस पहुंची. गांव मोमासर के ग्रामीणों ने भी पुलिस का साथ दिया और निजी गाड़ियों से लुटेरों के भाग निकलने के रास्ते पर पीछा किया.

श्रीडूंगरगढ़ पुलिस की सूचना पर चुरू जिला पुलिस भी एक्टिव हुई और मोमासर से भाग कर हाइवे चढ़ने वाले लुटेरों को राजलदेसर में ही चिन्हित कर लिया गया. यहां से पुलिस को चकमा देकर भागने का प्रयास किया तो रतनगढ़ पुलिस ने आगे घेर लिया. यहां घिरा देख लुटेरों ने पुलिस पर फायरिंग भी की और नाकाबंदी तोड़ भाग गए. लुटेरों के पीछे राजलदेसर, रतनगढ़ पुलिस की गाड़ियां दौड़ी और सामने से फतेहपुर पुलिस की गाड़ी भी आ गई.

 

इस दौरान लुटेरों ने हाइवे छोड़ते हुए रोलसाहबसर से ढाँढन रोड होते हुए भागने का प्रयास किया. इस दौरान आरोपियों की गाड़ी पलट गई, ढाँढन शक्तिपीठ की ओरण भूमि के पास इनका सामने रामगढ़ पुलिस से हुवा इस दौरान इन्होंने दोनों तरफ से घिरा होने के कारण पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. इस मुठभेड़ में एक लुटेरा मारा गया. अन्य लुटेरों मौके से फरार होने में सफल हो गए. पुलिस सूत्रों से अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार लुटेरे अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है और पुलिस उनके पीछे लगी हुई है. हालांकि मुठभेड़ एनकाउंटर हुए युवक की पहचान मक्खन गैंग के बदमाश सुरेश मीणा के रूप में हुई है. इसके बाद देर रात से चूरु, सीकर,फतेहपुर व रतनगढ़ पुलिस मौके पर मौजूद हैं, अन्य आरोपियों की सर्च ऑपरेशन में टीमें जुटी हुई है.

घटना के बाद बीकानेर आईजी ओमप्रकाश व एसपी तेजस्विनी गौतम मोमासर पहुंचकर घटना की जानकारी ली, इसके बाद उनकी एनकाउंटर स्थल पर पहुँचने का भी कार्यक्रम है. उक्त मामले में रतनगढ पुलिस के डीएसपी सुरेश शर्मा व सीआई सुभाष बिजारणियां ने हिम्मत दिखाते हुए आरोपियों का पीछा किया. वहीं फायरिंग के बाद गाड़ी से एक तिजोरी व लूट का माल बरामद होना भी बताया गया है.

Reporters- Navratan Prajapat

ये भी पढ़ें..

Earthquake in Jaipur: CM गहलोत और पूर्व सीएम राजे ने भूकंप को लेकर किया ट्वीट, लोगों से पूछा हाल

Earthquake in Rajasthan: जयपुर में घंटे भर के अंदर 3 बार आया भूकंप, झटकों से हिले राजस्थानवासी

Trending news