खबर का असर: गरीब रामलाल के घर पहुंचे विधायक मनोज मेघवाल, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1278321

खबर का असर: गरीब रामलाल के घर पहुंचे विधायक मनोज मेघवाल, जानें पूरा मामला

रामलाल करीब 7 सालों से बीमार चल रहा है जिसके 5 बच्चे हैं जिसमें सबसे बड़ी 4 बेटियां हैं. साथ ही एक 3 वर्षीय लड़का है.

खबर का असर: गरीब रामलाल के घर पहुंचे विधायक मनोज मेघवाल, जानें पूरा मामला

Sujangarh: चूरू के बीदासर में ज़ी राजस्थान की खबर का एक बार फिर से असर हुआ है. शहर के वार्ड नंबर 19 में रहने वाले रामलाल की खबर को ज़ी राजस्थान में प्रमुखता से दिखाया था जिसको लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने तुरंत संज्ञान लेकर चूरू जिले के संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए.

दरअसल रामलाल करीब 7 सालों से बीमार चल रहा है जिसके 5 बच्चे हैं जिसमें सबसे बड़ी 4 बेटियां हैं. साथ ही एक 3 वर्षीय लड़का है. रामलाल की गम्भीर बीमारी के कारण घर के हालात नाजुक हो गए. रामलाल की पत्नी ने बताया कि पति की बीमारी के चलते बच्चों को स्कूल भी नहीं भेज पा रही. साथ ही पेन किताब के भी पैसे नहीं है. जिसको लेकर ज़ी राजस्थान ने खबर को प्रमुखता से दिखाया था. वहीं उपखंड अधिकारी श्योराम वर्मा संज्ञान लेते हुए टीम के साथ पीड़ित परिवार के घर पहुंचे.

 मौके पर ही पीड़ित परिवार को मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना से जुड़वाया. साथ ही रामलाल के बच्चों के जन्म प्रमाण पत्र के लिए आवेदन करवाया. वहीं स्थानीय विधायक मनोज मेघवाल भी कार्यकर्ताओं के साथ पीड़ित के घर पहुंचे और रामलाल को मुख्यमंत्री सहायता कोष से 25 हजार रुपये चेक सौंपा. साथ ही जनप्रतिनिधियों ने भी पीड़ित परिवार की आर्थिक सहायता की.

Reporter-Gopal Kanwar

ये भी पढ़ें- खुशखबरी: महाराष्ट्र के बाद राजस्थान के किसानों को तोहफा, जल्द खुद कर सकेंगे गिरदावरी

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news