आसान नहीं होगा चूरू की सीट का दंगल, विधायक कृष्णा पूनिया के लिए टिकट को लेकर चुनौती!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1835779

आसान नहीं होगा चूरू की सीट का दंगल, विधायक कृष्णा पूनिया के लिए टिकट को लेकर चुनौती!

Rajasthan Politics:  राजस्थान में इस साल चुनाव होने हैं. ऐसे में चूरू की सीट का दंगल भी आसान हीं होगा. विधायक कृष्णा पूनिया के लिए टिकट को लेकर बड़ी चुनौती हो सकती है.

आसान नहीं होगा चूरू की सीट का दंगल, विधायक कृष्णा पूनिया के लिए टिकट को लेकर चुनौती!

Rajasthan Election: लुहारीवाला धर्मशाला में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम की बैठक आयोजित हुई. जिसमें सादुलपुर विधायक पद्मश्री डॉ कृष्णा पूनिया, एआईसीसी पर्यवेक्षक जिला चूरु राजपाल खरोला, कांग्रेस जिला अध्यक्ष इंद्राज खीचड़, सादुलपुर विधानसभा प्रभारी सुरेंद्र सिंह लांबा सहित कांग्रेस पार्टी के मण्डल अध्यक्ष, ब्लॉक एवं शहर कार्यकारिणी मौजूद थी. इस अवसर पर आगामी विधानसभा चुनाव में टिकट की दावेदारी को लेकर विधायक डॉ कृष्णा पूनिया ने अपनी ताकत दिखाई. 

वहीं  उपस्थित कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ओर सगठन के पदाधिकारियों ने विधायक डॉक्टर कृष्णा पूनिया के समर्थन में नारे लगाते हुए टिकट देने की मांग की. इस अवसर पर विधायक डॉ कृष्णा पूनिया से नाराज अन्य कार्यकर्ताओं ने भी टिकट की दावेदारी पेश की. इस अवसर पर  विधायक डॉ कृष्णा पूनिया ने विकास कार्यों का उल्लेख करते हुए कहा कि मैंने जो जनता से वादे किए वो सभी पूरे किए हैं और जो विकास कार्य करवाये हैं उनसे क्षेत्र की जनता खुश हैं जनता को सुविधाएं मिली हैं.

विधायक ने कहा कि गत 40 साल में जो विकास मेरे से पूर्व विधायक, सांसद ने नहीं करवाये. मैंने मात्र साढ़े चार साल में करवा दिये. इस अवसर पर  एआईसीसी परवेक्षक जिला चूरु राजपाल खरोला ने कहा कि देश के युवाओं के सामने एक बड़ी समस्या बेरोजगारी के रूप में आई है. देश के युवाओं में केंद्र में बैठी भाजपा सरकार के खिलाफ काफी आक्रोश है, क्योंकि केंद्र में बैठी भाजपा सरकार ने वायदा किया था कि दो करोड़ युवाओं को रोजगार दिया जाएगा. जैसे ही सत्ता मिला भाजपा अपना वादा भूल चुकी है.   

इन्होंने की दावेदारी पेश, अलग से की मुलाकात

कांग्रेस के प्रभारी राजपाल खरोला के सामने वर्तमान विधायक कृष्णा पूनिया से नाराज एक धड़े ने टिकट की दावेदारी पेश कर अपने समर्थकों के साथ लोहारी वाली धर्मशाला में पहुंच कर वर्तमान व्यवस्था के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद कर दावेदारी पेश की.

दावेदारों में राजेंद्र पूनिया कालरी, निर्मला सिंघल पुर्व प्रधान एवं जिला अध्यक्ष महिला कांग्रेस चूरू,कुलदीप पूनिया हमीरवास, सदस्य राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी, प्रदेश उपाध्यक्ष NSUI, गणपत खा्यलिया अध्यक्ष क्रय विक्रय सहकारी समिति, कुलदीप पूनिया हमीरवास पीसीसी सदस्य, हरिसिंह जज, सोमेश पूनिया ने अपनी दावेदारी पेश कर जिला प्रभारी से अलग से एक घंटे तक मुलाकात कर विधानसभा क्षेत्र की गांवों में वर्तमान विधायक की स्थिति के बारे में अवगत करवाया. 

उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस टिकट वर्तमान विधायक को दी गई तो पार्टी को तीसरे नम्बर पर जायगी और अगर वर्तमान विधायक के अलावा किसी और दावेदार को टिकट दिया गया तो भारी बहुमत से कांग्रेस का विधायक जितेगा.

ये भी पढ़ें-

कपूर के गोली ऐसे करेगी जुकाम और सर्दी में मदद, जड़ से मिटेगा

क्या सिगरेट पीने से आती है नपुंसकता, जानिए सटीक जवाब

Trending news