चूरू: आमजन का गंदे पानी की निकासी को लेकर जमकर प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1314102

चूरू: आमजन का गंदे पानी की निकासी को लेकर जमकर प्रदर्शन

चुरू के चांदनी चौक में पिछले डेढ़ महीने से पानी निकासी नहीं होने की वजह से लोगों को भारी परेशानी झेलनी पड़ रही है. कीचड़ व जल भराव के कारण लोगों को रास्ता बदलकर आना पड़ा रहा है. 

प्रदर्शन करते क्षेत्रवासी

Churu: जिला मुख्यालय पर चांदनी चौक में पिछले डेढ़ महीने से पानी निकासी नहीं होने की वजह से लोगों को भारी परेशानी झेलनी पड़ रही है. कीचड़ व जल भराव के कारण लोगों को रास्ता बदलकर आना पड़ा रहा है. जिसके चलते आमजन ने गढ़ चौराहे पर जाम लगा दिया. उपस्थित जनसमूह ने प्रशासन व जनप्रतिनिधियों के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी. जिसके बाद उपखंड अधिकारी सत्यनारायण सुथार मौके पर पहुंचे, तो उन्हें भी जनता का विरोध झेलना पड़ा. क्षेत्रवासियों द्वारा कई बार प्रशासन को इस बारे में अवगत करवाया गया लेकिन इस ओर किसी ने ध्यान नहीं दिया, जिसके चलते लोगों ने यह कदम उठाया. 

काफी देर तक चली लंबी वार्ता के बाद चांदनी चौक इलाके का निरीक्षण किया गया व 2 दिन में समुचित पानी निकासी के आश्वासन के बाद धरना स्थगित हुआ. इस दौरान मोहनलाल चुलेट ने कहा कि समय रहते कार्रवाई नहीं होने पर आमरण अनशन शुरू किया जाएगा. प्रदर्शन के दौरान सत्यनारायण व्यास व ओमप्रकाश मोटेका के नेतृत्व में बड़ी संख्या में लोगों ने धरना दिया. इस मौके पर ईश्वरी प्रसाद हारित, अनिल कानखेड़िया, विमल सोनी, माणक दर्जी, अरविंद बगड़िया, सुरेश बजाज आदि धरने पर बैठे. 

Reporter - Gopal Kanwar

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खबरें 

Rajasthan Weather : मौसम विभाग की चेतावनी, फिर बरसेगा जमकर पानी, वसुंधरा राजे ने जतायी चिंता

कोटा के निचले इलाकों में बाढ़ जैसे हालात, बैराज से बड़े पैमाने पर जल निकासी शुरू, अलर्ट जारी

 

Trending news