Churu: उपाध्यक्ष डॉ चंद्रभान ने आमजन की समस्याएं सुनी, कार्रवाई करने का दिलाया भरोसा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1283279

Churu: उपाध्यक्ष डॉ चंद्रभान ने आमजन की समस्याएं सुनी, कार्रवाई करने का दिलाया भरोसा

राज्य स्तरीय 20 सूत्री कार्यक्रम क्रियान्वयन एवं समन्वय समिति के उपाध्यक्ष डॉ चंद्रभान ने जिला मुख्यालय स्थित सर्किट हाउस में आमजन की समस्याएं सुनी और उनके निस्तारण के लिए समुचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया. 

Churu: उपाध्यक्ष डॉ चंद्रभान ने आमजन की समस्याएं सुनी, कार्रवाई करने का दिलाया भरोसा

Churu: डॉ चंद्रभान ने आमजन की समस्याएं सुनी और कहा कि राज्य सरकार समस्याओं के निस्तारण के लिए गंभीर है. राज्य स्तरीय 20 सूत्री कार्यक्रम क्रियान्वयन एवं समन्वय समिति के उपाध्यक्ष डॉ चंद्रभान ने जिला मुख्यालय स्थित सर्किट हाउस में आमजन की समस्याएं सुनी और उनके निस्तारण के लिए समुचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया. 

इस मौके पर उन्होंने राज्य सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के बारे में फीडबैक लिया और जनप्रतिनिधियों से कहा कि राज्य सरकार द्वारा विभिन्न वर्गों के कल्याण के लिए एक से बढ़कर एक योजना का संचालन किया जा रहा है. जनप्रतिनिधियों का यह दायित्व है कि इन योजनाओं की पहुंच पात्र एवं जरूरतमंद व्यक्तियों तक सुनिश्चित हो और उन्हें लाभ मिले. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार में पिछले साढ़े तीन साल में राज्य के विकास की दिशा में अभूतपूर्व काम किया है. 

इस दौरान मौजूद सुजानगढ़ विधायक मनोज मेघवाल, तारानगर प्रधान संजय कस्वां, पूर्व प्रमुख भंवरलाल पुजारी, पूर्व प्रधान रणजीत सातड़ा, आसाराम सैनी, राधेश्याम चोटिया आदि ने डॉ चंद्रभान को जिले की विभिन्न आवश्यकताओं और कल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन के बारे में अवगत करवाया.
सभी जनप्रतिनिधियों ने अपने अपने क्षेत्र की समस्याओं से अवगत करवाते हुए निराकरण की पैरवी की. 

बीस सूत्री कार्यक्रम क्रियान्वयन समिति के पूर्व सदस्य जमील चौहान ने राणासर गांव के शहीद असलम खान के नाम पर वहां के विद्यालय और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का नामकरण किए जाने का अनुरोध किया. बीनासर के नौरंग लाल भाकर ने प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना में विसंगतियों को दूर किए जाने की आवश्यकता जताई. 

यह भी पढ़ेंः भाई-बहन को परिजनों ने बात करने से किया मना, दोनों ने डिग्गी में कूदकर की आत्महत्या

संजय दीक्षित ने सरदार शहर में डॉक्टरों के रिक्त पदों को भरने तथा चूरू-सरदारशहर सड़क के चौड़ाईकरण करने की बात रखी. पूर्व प्राथमिक शिक्षक संघ के प्रतिनिधि मंडल ने अपना अनुरोध पत्र डॉ चंद्रभान को दिया. इस मौके पर जिले के कांग्रेसी पदाधिकारी और कार्यकर्ता सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे. 

Reporter- Gopal Kanwar 

चुरू की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

Aaj ka Rashifal: मंडे के दिन इन राशियों का भाग्य देगा साथ, मेष पर होगी धन की बरसात, जानें आज का राशिफल

तीज की शाही सवारी में 150 कलाकार ने बिखेरी राजस्थान की लोक नृत्य की छटा

Trending news