Sujangarh News : डीजीपी ने सालासरबालाजी में लगायी धोक, कहां पेपर लीक के दोषी पाताल से ढूंढ निकालेंगे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1535496

Sujangarh News : डीजीपी ने सालासरबालाजी में लगायी धोक, कहां पेपर लीक के दोषी पाताल से ढूंढ निकालेंगे

पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने राजस्थान के चूरू के सुजानगढ़ में सालासर बालाजी मंदिर में मत्था टेका और कहा कि पेपर लीक मामले के दोषियों को वो पाताल से ढूंढ निकालेंगे

 

Sujangarh News : डीजीपी ने सालासरबालाजी में लगायी धोक, कहां पेपर लीक के दोषी पाताल से ढूंढ निकालेंगे

Sujangarh News, Churu : राजस्थान के चूरू के सुजानगढ़ में पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने सालासर का दौरा किया. डीजीपी बनने के बाद पहली मर्तबा आए पुलिस महानिदेशक मिश्रा ने सालासर बालाजी मंदिर में धोक लगाई.

मंदिर पहुंचने पर पुजारी परिवार के धर्मचंद पुजारी, स्नेहवीर पुजारी, धनराज पुजारी, मांगीलाल पुजारी, हनुमान सेवा समिति अध्यक्ष यशोदानंदन पुजारी, उपाध्यक्ष मनोज पुजारी, कमल पुजारी सहित पुजारी परिवार के सदस्यों ने बालाजी की प्रतिमा भेंट कर स्वागत किया.

बालाजी के दर्शन करने के पश्चात डीजीपी मिश्रा ने बालाजी मंदिर में धोक लगाने के बाद हनुमान वाटिका स्थित श्री राम कथा में भाग लिया. रामकथा में डीजीपी मिश्रा ने कथावाचक पद्मश्री रामभद्राचार्य का माल्यार्पण कर भेंट किया. रामभद्राचार्य महाराज के उत्तराधिकारी रामचंद्र दास महाराज ने अखंड भारत का प्रतीक चिन्ह भेंट कर स्वागत किया.

डीजीपी ने थाने में ली बैठक 
डीजीपी उमेश मिश्रा ने सालासर थाने में बीकानेर रेंज के पुलिस अधिकारियो की बैठक भी ली. बैठक से पहले पुलिस के जवानों ने गार्ड ऑफ ऑनर देकर स्वागत किया गया. इसके बाद डीजीपी ने मीडिया से बात करते हुए कहा की राजस्थान में पेपर लीक करने वालों के खिलाफ अन्य एजेंसियों की मदद से चौतरफा सख्त कार्रवाई की जाएगी.
 
डीजीपी मिश्रा ने कहा की अब पेपर लीक की समस्या नहीं आएगी. अगर फिर भी पेपर लीक करने वाले बाज नही आयेंगे तो उन्हें पाताल से भी डूंड कर लेकर आएंगे और पेपर लीक करने वालों पर नकेल कसेंगे.

पुलिसकर्मियों से मिले डीजीपी 
डीजीपी मिश्रा बैठक के बाद पुलिस के जवानों से मिले. मिश्रा ने पुलिस अधिकारियों से सप्ताह में पुलिसकर्मियों को दिए गए प्रायोगिक अवकाश के बारे में भी पूछा. साथ ही पुलिस के जवानों से तनाव मुक्त रहकर काम करने की अपील की. 

साथ ही थानाधिकारी संदीप विश्नोई से भी पुलिस सेवा के बारे में पूछा और रिवॉल्वर को लेकर कहा की क्या आपको इसकी जानकारी भी है. जिस पर एसपी दिगंत आनंद ने कहा की ये टॉप शूटर है. आईजी ओमप्रकाश को सुजानगढ़ एएसपी पर वर्क लोड कम करने के निर्देश दिए.

Trending news