चुरू: हिमांशु शर्मा पर हुए हमले की घटना के विरोध में हिंदू संगठनों ने किया प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1230176

चुरू: हिमांशु शर्मा पर हुए हमले की घटना के विरोध में हिंदू संगठनों ने किया प्रदर्शन

 चुरू में बुधवार को सुजानगढ़ कृषि मंडी के पास हिमांशु शर्मा पर हुए हमले की घटना के विरोध में, गुरुवार को हिंदू संगठनों ने सुजानगढ़ में विरोध प्रदर्शन किया.

हिंदू संगठनों का प्रदर्शन

Churu: चुरू में बुधवार को सुजानगढ़ कृषि मंडी के पास हिमांशु शर्मा पर हुए हमले की घटना के विरोध में, गुरुवार को हिंदू संगठनों ने सुजानगढ़ में विरोध प्रदर्शन किया. सुजानगढ़ के आर्य समाज में विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल के पदाधिकारी व सैकड़ों की तादाद में युवा एकत्रित हुए, जिन्होंने घटना के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर आक्रोश जताया. इसके बाद आक्रोशित लोग आर्य समाज से रैली के रूप में मुख्य मार्गो से होते हुए सदर थाने के लिए रवाना हुए, सदर थाना पहुंचकर विश्व हिंदू परिषद वह बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस दौरान पार्षद रिछपाल बिजारणिया, विजय चौहान, नरेंद्र भाटी, ओम प्रकाश तूनवाल ने पुलिस को जमकर खरी-खोटी सुनाते हुए कहा कि हर बार पुलिस ऐसी घटनाओं में आरोपियों को गिरफ्तार करने में तत्परता क्यों नहीं दिखाती है, साथ ही प्रदर्शन कर रहें युवाओं ने कहा कि मारपीट करने वाले युवकों द्वारा सोशल मीडिया पर घटना को लेकर पोस्ट अपलोड की गई हैं.इसके बाद भी पुलिस आरोपियों तक नहीं पहुंच पाई हैं.

यह भी पढ़ें -पाली: राजस्थानी कॉमेडियन एक्ट्रेस का पाली के फोटोग्राफर 3 साल तक किया शोषण, नीची जाति की बोलकर शादी से किया इंकार

एडिशनल एसपी जगदीश बोहरा ने प्रदर्शनकारियों से समझाइश वार्ता करते हुए सोमवार तक आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया. हिंदू संगठनों कि ओर से कहा गया कि अगर सोमवार तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं होंगे, तो वे अनिश्चितकालीन के लिए सुजानगढ़ शहर का बाजार बंद रखेंगे. हिंदू संगठनों के प्रदर्शन को देखते हुए सुजानगढ़ शहर में चप्पे-चप्पे पर भारी पुलिस बल तैनात रहा. गौरतलब है कि बुधवार दोपहर को हिमांशु शर्मा के साथ समुदाय विशेष के दो लोगों द्वारा लोहे के डंडों व सरियों से मारपीट की गई थी, जिसके बाद से ही हिंदू संगठनों में रोष देखा जा रहा हैं.

Reporter - Gopal Kanwar

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news