जमीन नाम कराने के लिए मां-बेटी के साथ की गंदी हरकत, मारपीट में पति भागा जान बचाकर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1257328

जमीन नाम कराने के लिए मां-बेटी के साथ की गंदी हरकत, मारपीट में पति भागा जान बचाकर

चूरू जिले के तारानगर क्षेत्र की एक ढाणी में घुसकर 32 वर्षीया महिला और उसकी 10 वर्ष की बेटी के साथ जबरदस्ती के प्रयास और मारपीट का मामला सामने आया है. 

जमीन नाम कराने के लिए मां-बेटी के साथ की गंदी हरकत, मारपीट में पति भागा जान बचाकर

Taranagar: चूरू जिले के तारानगर क्षेत्र की एक ढाणी में घुसकर 32 वर्षीया महिला और उसकी 10 वर्ष की बेटी के साथ जबरदस्ती के प्रयास और मारपीट का मामला सामने आया है. पीड़िता का आरोप है कि तारानगर पुलिस ने पीड़िता की सुनवाई नहीं की तो वह अपनी बेटी के साथ चूरू एसपी दफ्तर पहुंची, जहां न्याय के लिए एसपी दिगंत आनंद से गुहार लगाई गई. 

यह भी पढ़ें - झमाझम बारिश के बाद निचले इलाकों सहित बाजार में भरा पानी, व्यापारी और राहगीर परेशान

32 वर्षीय महिला ने बताया कि बीती रात को वह अपने परिवार सहित ढाणी में थी. तभी पंकज स्वामी, राजेश स्वामी और मुकेश सैनी शराब के नशे में उसकी ढाणी में घुस गए और गाली-गलौच करने लग गए और उसके बाद मेरे पति से मारपीट शुरू कर दी. मारपीट के बीच उसका पति किसी तरह वहां से जान बचाकर भाग गया. जिसके बाद आरोपियों ने महिला का गला पकड़ते हुए जान से मारने की धमकी दी और उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगे. इस बीच उसकी 10 साल की बेटी वहां पहुंची तो उन्होंने बच्ची के साथ भी गंदी हरकतें की है. 

उसने बेटी को छुड़वाया तो आरोपियों ने महिला को नीचे पटक दिया और जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगे. जिसके बाद आरोपियों ने बंदूक दिखाते हुए धमकी दी कि यदि जमीन हमारे नाम नहीं की तो सबको जान से खत्म कर देंगे. महिला ने बताया कि आरोपी लोग उसके खेत की जमीन पर जबरन कब्जा भी करना चाहते हैं.

Reporter: Gopal Kanwar

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news