सरदारशहर में किराना की दुकान में लगी भयानक आग, लाखों का माल जलकर हुआ स्वाहा
Advertisement

सरदारशहर में किराना की दुकान में लगी भयानक आग, लाखों का माल जलकर हुआ स्वाहा

Terrible fire in grocery store Sardarshahar: सरदारशहर के मुख्य बाजार स्थित घंटाघर के पास एक किराना की दुकान में रविवार सुबह 9:15 बजे के करीब अज्ञात कारणों के चलते भयानक आग लग गई.

सरदारशहर में किराना की दुकान में लगी भयानक आग, लाखों का माल जलकर हुआ स्वाहा

Terrible fire in grocery store Sardarshahar: सरदारशहर के मुख्य बाजार स्थित घंटाघर के पास एक किराना की दुकान में रविवार सुबह 9:15 बजे के करीब अज्ञात कारणों के चलते भयानक आग लग गई. दुकान बंद थी इसी दौरान दुकान के अंदर से धुआं निकलता देख आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी दुकान मालिक दुर्गाराम सिंघानिया को देते हुए स्थानीय पुलिस थाने में और दमकल कोभी सूचित किया.

यह भी पढ़ेंः बारां में मामूली कहासुनी में पति ने पत्नी की ले ली जान, 4 साल की लव मैरिज का हुआ दर्दनाक अंत

घटनास्थल पर मौके पर पहुंची दो दमकलो की सहायता से आग पर काबू पाने की कोशिश की गई. लेकिन आग के भयावह रूप लेने के कराण दो दमकलो से भी आग पर काबू नहीं पाया गया.  दुकान अंदर से काफी बड़ी थी और उसमें  भारी मात्रा में सामान रखा होने के कारण देखते ही देखते सामान धू-धू कर जलता रहा.  

एहतियात के तौर पर मौके पर डीएसपी नरेंद्र कुमार शर्मा, थाना अधिकारी सतपाल वश्नोई, एसआई गिरधारी सिंह सहित बड़ी संख्या में पुलिस जाब्ता मौजूद रहा. इसके अलावा नगर पालिका अध्यक्ष राजकरण चौधरी भी मौके पर मौजूद है और आग बुझाने में सहयोग  किया.  

बता दें की मुख्य बाजार में यह दुकान होने के कारण बाजार का यातायात पूरी तरह बंद कर दिया गया. वाहनों को अन्य रास्तों से निकाला गया. वही प्रशासन का कहना है कि आग पर पूर्णतया काबू पाने के लिए दोपहर 12 बजे तक का समय लग सकता है, आग लगने के कारण मुख्य बाजार की विद्युत आपूर्ति बंद करवा दी गई है.  वही आग लगने के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है और जानकारी के अनुसार दुकान के अंदर से लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो चुका है.

यह भी पढ़ेंः 140 करोड़ की लागत से बदलेगी जैसलमेर स्टेशन की तस्वीर, मिलेगी हाईटेक सुविधाएं

Trending news