अपनी ही मासूम बच्ची पर बिगड़ी पिता की गंदी नीयत, दुष्कर्म कर किया प्रेग्नेंट, हुआ अरेस्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2298529

अपनी ही मासूम बच्ची पर बिगड़ी पिता की गंदी नीयत, दुष्कर्म कर किया प्रेग्नेंट, हुआ अरेस्ट

Churu News: राजस्थान के चूरू में नाबालिग बालिका के साथ सौतेले पिता द्वारा बलात्कार करने के मामले में पुलिस ने जांच कर दोषी सौतेला पिता को गिरफ्तार कर लिया है. कार्यवाहक थाना अधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि मामले में जांच के बाद आरोपित सौतेले पिता निवासी वार्ड नंबर 9 सादुलपुर को गिरफ्तार कर लिया है. 

Churu news - zee rajasthan

Sadulpur, Churu News: नाबालिग बालिका के साथ सौतेले पिता द्वारा बलात्कार करने के मामले में पुलिस ने जांच कर दोषी सौतेला पिता को गिरफ्तार कर लिया है. कार्यवाहक थाना अधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि मामले में जांच के बाद आरोपित सौतेले पिता निवासी वार्ड नंबर 9 सादुलपुर को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि आरोपी को न्यायालय मैं पेश कर जेल भिजवाने की कार्रवाई करेंगे. 

गौरतलब है आरोपी सौतेला पिता पीड़ित बालिका के सगे भाई को जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म करता, जिसके कारण वह दो माह से गर्भवती हो गई. 15 जून 2024 दर्ज मामले में पीड़िता ने बताया कि उसके पहले पिता की मृत्यु काफी साल पहले हो गई थी. तब वह बहुत छोटी थी. उसके बड़ा भाई है जो दिल्ली में मजदूरी करता है. उसके पहले पिता के मरने के बाद उसकी माता ने दूसरी शादी कर ली. 

समय बीतने के साथ ही उसके दूसरे सौतेला पिता से उसकी माता ने एक पुत्र को जन्म दिया. पीड़िता ने बताया कि वह कक्षा पांचवी तक पढ़ाई की है. उसके बाद पढ़ाई छोड़ दी. उसका सौतेला पिता पानी पूरी बेचने तथा हलवाइयों के साथ काम करते हैं. घर पर वह तथा उसकी वह छोटा भाई रहते हैं.

चार साल से पिता कर रहे गलत काम
दर्ज मामले में बताया कि उसके सौतेले पिता करीब चार साल से उसके साथ छेड़छाड़ करते आ रहे हैं. करीब एक साल पहले उसकी माता उसके छोटे भाई को स्कूल छोड़ने गई थी. पीछे से मौका देखकर उसके दूसरे पिता उसके साथ दुष्कर्म किया. तब से जब भी मौका मिलता, उसका पिता अनेक बार दुष्कर्म किया. 

पिता ने दी भाई को जान से मारने की धमकी
दर्ज मामले में बताया कि करीब दो माह पहले उसकी माता व छोटा भाई घर पर नहीं थे. उस दिन सौतेले पिता ने जबरदस्ती दुष्कर्म किया. तथा जब भी विरोध करती तो उसके सौतेले पिता उसके सगे भाई को जान से मारने की धमकी देता, जिसके कारण आप बीती की घटना अपने भाई और माता को नहीं बता सकी तथा भयभीत रहने लगी.

 2 महीने से गर्भवती हो गई पीड़िता
पीड़िता ने बताया कि अब लगभग 2 महीने से गर्भवती हो गई. पीड़िता ने बताया कि उसके पेट में जो बच्चा है, वह उसके सौतेले पिता का है. पीड़िता ने बताया कि तीन चार रोज पहले आप बीती की घटना अपने भाई तथा अपनी माता को बताई. पुलिस ने पोक्सो एक्ट अंतर्गत मामला दर्जकर जांच शुरू की थी.

Trending news