चूरू की शारदा कंवर भारत की जूनियर हैंडबॉल टीम में करेगी देश का प्रतिनिधित्व
Advertisement

चूरू की शारदा कंवर भारत की जूनियर हैंडबॉल टीम में करेगी देश का प्रतिनिधित्व

Churu News: चूरू के भोजासर ग्राम की खिलाड़ी शारदा कंवर भारत की जूनियर हैंडबॉल टीम में देश का प्रतिनिधित्व करेगी. लोहा विद्यालय के खेल मैदान पर चूरू जिला हैंडबॉल संघ और भारतीय खेल प्राधिकरण के प्रशिक्षण में खेल की बारीकियां सीख कर राज्य और राष्ट्रीय स्तर पर अपने खेल कौशल से सभी को प्रभावित को प्रभावित किया है.

 

चूरू की शारदा कंवर भारत की जूनियर हैंडबॉल टीम में करेगी देश का प्रतिनिधित्व

Churu News, Ratangarh: चूरू जिले के भोजासर ग्राम की खिलाड़ी शारदा कंवर भारत की जूनियर हैंडबॉल टीम में देश का प्रतिनिधित्व करेगी . लोहा विद्यालय के खेल मैदान पर चूरू जिला हैंडबॉल संघ और भारतीय खेल प्राधिकरण के प्रशिक्षण में खेल की बारीकियां सीख कर राज्य और राष्ट्रीय स्तर पर अपने खेल कौशल से सभी को प्रभावित करने वाली शारदा ने इस मुकाम तक पहुंचने में भोजासर से लेकर विभिन्न प्रांतों के खेल मैदानों पर खूब पसीना बहाया है . 

राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में राज्य का प्रतिनिधित्व करने वाली शारदा ने राष्ट्रीय प्रतियोगिता में कांस्य पदक भी जीता था. शारदा का अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर चयन होने की सूचना मिलते ही पूरे क्षेत्र में खुशी की लहर दौड़ गई. .
बांग्लादेश के ढाका में 13 मई से होने वाली आई एच एफ ट्रॉफी वूमेंस यूथ एंड जूनियर चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए चूरू जिले के भोजासर ग्राम की खिलाड़ी शारदा कंवर को रेलवे स्टेशन से आज स्थानीय खेलप्रेमियों ने उत्साहपूर्वक रवाना किया . विधायक अभिनेश महर्षि एवं

राजस्थान हैंडबॉल संघ के उपाध्यक्ष शशिकुमार गौड़ ने शारदा को साफा पहनाकर आशीर्वाद प्रदान किया और सी बी ई ओ कुलदीप व्यास ने मिठाई खिलाते हुए अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उत्कृष्ट प्रदर्शन की शुभकामना देकर शारदा को विदा किया. साथी खिलाड़ियों रीतू स्वामी , भंवरी कड़वासरा , किरण आदि ने माल्यार्पण और पुष्प वर्षा कर शारदा का अभिनंदन किया .

भोजासर निवासी पूरन सिंह व राजू कंवर की सुपुत्री शारदा कंवर ने भोजासर व लोहा में नियमित अभ्यास करते हुए राज्य और राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में कई बार श्रेष्ठ खेल कौशल का प्रदर्शन कर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया , लोहा विद्यालय के खेल मैदान पर प्रशिक्षित खिलाड़ियों द्वारा कई बार राज्य स्तर पर विजेता के अलावा राष्ट्रीय स्तर पर एक स्वर्ण , चार रजत और ग्यारह कांस्य पदक जीतने के बाद अब यह चिर प्रतीक्षित उपलब्धि अपने नाम की गई है .

Reporter- Kamlesh Joshi

यह भी पढे़ं- 

इस दिन होगी परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की इंगेजमेंट, मनीष मल्होत्रा के ऑफिस पहुंचीं 'परी'

Laal Salaam: रजनीकांत का धाकड़ लुक आया सामने, लाल सलाम में 'मोइदीन भाई' के किरदार में दिखेंगे 'थलाइवर'

Trending news