Churu News: रतनगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई,अवैध डोडा-पोस्त के साथ दो गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2130906

Churu News: रतनगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई,अवैध डोडा-पोस्त के साथ दो गिरफ्तार

Churu News: राजस्थान के रतनगढ़ क्षेत्र में ट्रक के केबिन में डोडापोस्त छुपाकर ले जा रहे दो जनों को गिरफ्तार कर पुलिस ने उनके कब्जे से ट्रक व मादक पदार्थ को जब्त कर लिया है.गोपालसिंह ने ट्रक के केबिन में रजाई के नीचे कुछ छुपाने का प्रयास किया.

 

churu crime news

Churu News:राजस्थान के रतनगढ़ क्षेत्र में ट्रक के केबिन में डोडापोस्त छुपाकर ले जा रहे दो जनों को गिरफ्तार कर पुलिस ने उनके कब्जे से ट्रक व मादक पदार्थ को जब्त कर लिया है.पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

पड़िहारा के निकट गश्त के दौरान की कार्रवाई
पुलिस ने बताया कि मेगा हाइवे पर पड़िहारा के निकट नाकाबंदी के दौरान गश्त करते हुए सीआई दिलीपसिंह मय जाब्ता के साथ पहुंचे, तो एक ट्रक को रुकवाकर उसके कागजात की जानकारी ली. इस दौरान ट्रक में सवार झुंझुनूं जिले के गांव ख्याली निवासी 33 वर्षीय ट्रक चालक सहदेवसिंह व सिधमुख थाने के गांव नरवासी निवासी 24 वर्षीय गोपालसिंह ने ट्रक के केबिन में रजाई के नीचे कुछ छुपाने का प्रयास किया.

जिस पर पुलिस को शंका हुई, तो केबिन की तलाशी ली. तलाशी के दौरान केबिन में दो कट्टे मिले, जिसमें 32 किलो डोडापोस्त छिलका बरामद हुआ, जिसका अनुमानित बाजार मूल्य एक लाख 60 हजार रुपए हैं. 

ट्रक जब्त कर मामला किया दर्ज
पुलिस ने डोडापोस्त व ट्रक को जब्त कर चालक सहदेवसिंह व खलासी गोपालसिंह को गिरफ्तार कर लिया. ट्रक में सोया डीओसी भरी हुई थी. पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर जांच राजलदेसर थानाधिकारी गीतारानी के सुपुर्द की है.

यह भी पढ़ें:Rajasthan News : अधिकारियों के ट्रांसफर पर डोटासरा ने BJP को घेरा, लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने दिया ये करारा जवाब

यह भी पढ़ें:Sukhdev Singh Gogamedi Murder: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड मामले में सामने आया बड़ा अपडेट,NIA ने...

Trending news