Churu News: मंदिर के विवाहिता की हत्या करने वाला पुजारी गिरफ्तार, मंदिर भजन कीर्तन करने के लिए गई थी महिला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2437037

Churu News: मंदिर के विवाहिता की हत्या करने वाला पुजारी गिरफ्तार, मंदिर भजन कीर्तन करने के लिए गई थी महिला

Churu News: शहर में हत्या का एक सनसनी खेज मामला सामने आया है. जहां मंदिर में दर्शन करने आई महिला की पुजारी ने ही गला घोटकर हत्या कर दी. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Churu News: मंदिर के विवाहिता की हत्या करने वाला पुजारी गिरफ्तार, मंदिर भजन कीर्तन करने के लिए गई थी महिला

Churu News: शहर में हत्या का एक सनसनी खेज मामला सामने आया है, जहां मंदिर में दर्शन करने आई महिला की पुजारी ने ही गला घोटकर हत्या कर दी. कोतवाली थाना अधिकारी मुकुट बिहारी ने बताया कि 5 सितंबर को कोतवाली थाना इलाके के एक युवक ने रिपोर्ट दी की उसकी भाभी मंदिर भजन कीर्तन करने के लिए गई थी. जहां चक्कर आकर गिरने से वह घायल हो गई, जिसे अस्पताल लाने पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. 

परिजनों की रिपोर्ट पर 5 सितंबर को पुलिस ने मृग दर्ज कर मृतका का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया था. लेकिन पूरे मामले में नया मोड़ उस वक़्त आया ज़ब पुलिस ने मृतका के मोबाइल फ़ोन की साइबर एक्सपर्ट की सहायता से जांच पड़ताल की, तो मंदिर के पुजारी की भूमिका संदिग्ध पाई गयी.

मंदिर के पुजारी दीपक शर्मा पर पुलिस ने नजर रखना शुरू किया. थानाधिकारी मुकुट बिहारी ने बताया कि 18 सितंबर को मृतका के पति ने कोतवाली थाने में मंदिर के पुजारी पर हत्या का शक जताते हुए मुकदमा दर्ज करवाया. थानाधिकारी ने बताया दर्ज मुकदमे में पुजारी की तलाश की गई तो पुजारी मंदिर से फरार हो गया, जिसे रामनगर तिराहे के पास बस से दिल्ली फरार होते समय गिरफ्तार कर लिया गया.

वहीं पुलिस के प्रारंभिक अनुसंधान में सामने आया है की मृतका विवाहिता और पुजारी दीपक शर्मा के बीच घनिष्ठ संबंध थे. पुजारी शहर से बाहर जाना चाहता था, लेकिन विवाहिता पुजारी को शहर से बाहर जाने के लिए मना कर रही थी और ऐसा करने पर किसी मामले में फ़साने की धमकी दे रही थी, जिस पर झुंझुनू के भूरी का बॉस निवासी पुजारी दीपक शर्मा ने 4 सितंबर को मंदिर आई विवाहिता की गला घोट कर हत्या कर दी. 
बरहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है और पता करने का प्रयास कर रही है कि इस वारदात में आरोपी अकेला ही था या अन्य किसी और का भी हाथ है.

यह भी पढ़ेंः  Rajasthan Crime: पत्नी चली गई थी पीहर, बाप ने बिस्तर पर बेटी का काटा गला

Trending news