Churu News: 2 बच्चों की मां के साथ कई बार दुष्कर्म, सरदारशहर पुलिस थाने में केस दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2350881

Churu News: 2 बच्चों की मां के साथ कई बार दुष्कर्म, सरदारशहर पुलिस थाने में केस दर्ज

राजस्थान के सरदारशहर पुलिस थाने में मंगलवार को डूंगरगढ़ तहसील के ग्रामीण क्षेत्र की दो बच्चों की मां ने एक जने के खिलाफ कई बार जबरन दुष्कर्म करने, अश्लील वीडियो फोटो वायरल करने की धमकी देने, बच्चों को जान से मारने की धमकी देने और शराब के नशे में मारपीट करने के आरोप में मामला दर्ज करवाया है. 

Churu news

Sardarshahar, Churu News: सरदारशहर पुलिस थाने में मंगलवार को डूंगरगढ़ तहसील के ग्रामीण क्षेत्र की दो बच्चों की मां ने एक जने के खिलाफ कई बार जबरन दुष्कर्म करने, अश्लील वीडियो फोटो वायरल करने की धमकी देने, बच्चों को जान से मारने की धमकी देने और शराब के नशे में मारपीट करने के आरोप में मामला दर्ज करवाया है. 

थानाधिकारी अरविंद कुमार भारद्वाज ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि डूंगरगढ़ तहसील के ग्रामीण क्षेत्र की एक महिला ने मामला दर्ज करवाया है कि मेरी शादी कुछ वर्ष पहले सरदारशहर के 1 गांव में हुई थी. मेरे चार साल की पुत्री और 2 साल का पुत्र है. कुछ समय पहले बन्धनाउ दिखनादा निवासी सीताराम पुत्र जवाराम जाट मुझे मिला और मुझे बहलाने फुसलाने लगा. 

यह भी पढ़ें- Video: 15 अगस्त से पहले ही देशभक्ति में रंगी सचिन की पाकिस्तानी बीवी सीमा हैदर, तिरंगे संग किया डांस

9 मार्च 2024 को सीताराम मुझे अपने गांव बंधनाऊ दिखनादा ले गया और मेरे साथ जबरन दुष्कर्म किया और मेरे अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए और मुझसे कहा कि तुझे बदनाम कर दूंगा वरना मैं जैसा कहता हूं करती रहो. मुझे जबरन तीन-चार दिन तक वहां रखा और मेरे साथ दुष्कर्म करता रहा. फिर मुझे सरदारशहर लाकर मुझे डरा धमकाकर कई कागजों पर हस्ताक्षर करवाए और मुझसे कहने लगा कि अब मेने तेरा पक्का जाप्ता कर दिया है. तुझे मेरे साथ ही रहना होगा. 

यह भी पढ़ें- सचिन की पाकिस्तानी बीवी सीमा हैदर ने किया 'टिंकू जिया' गाने पर डांस, अदाएं देख हिल गए लोग

मेरा जो स्त्री धन है वह सारा सीताराम के पास है. 21 जून 2024 को सीताराम मुझे डूंगरगढ़ से बंधनाऊ लेकर आ गया. सीताराम शराब पीकर मेरे साथ मारपीट करने लगा. 21 जुलाई की शाम को को मुझे बुरी तरह से मारा पीटा और मेरे साथ बंधनाऊ गांव के घर में जबरन दुष्कर्म किया और मेरे बच्चों को जान से मारने की धमकी दी. मैं जैसे तैसे बचकर अपने बच्चों को लेकर पुलिस थाने पहुंची हूं. पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Trending news