Churu News: सरदारशहर थाने में नाबालिग लड़की ने जीजा पर दर्ज करवाया मामला, जबरन दुष्कर्म का आरोप
Advertisement

Churu News: सरदारशहर थाने में नाबालिग लड़की ने जीजा पर दर्ज करवाया मामला, जबरन दुष्कर्म का आरोप

Churu News: चूरू के सरदारशहर पुलिस थाने में नाबालिग लड़की ने अपने ही जीजा के खिलाफ कई बार जबरन दुष्कर्म के आरोप में मामला दर्ज करवाया है. पीड़िता ने कहा कि शादी के बाद मेरा जीजा मुझ पर बुरी नजर रखता था और मौका मिलते ही मेरे साथ छेड़छाड़ करता था.

 

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज किया.

Churu News: चूरू के सरदारशहर में रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है.जहां एक जीजा पर अपनी नाबालिग साली के साथ जबरन कई बार दुष्कर्म करने के आरोप में मामला दर्ज हुआ है. थानाधिकारी अरविंद भारद्वाज ने मंगलवार को पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि ग्रामीण क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की ने अपने जीजा के खिलाफ कई बार जबरन दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाते हुए बताया है कि मेरी बड़ी बहन की शादी 2015 में हुई थी, शादी के बाद मेरा जीजा मुझ पर बुरी नजर रखता था और मौका मिलते ही मेरे साथ छेड़छाड़ करता था.

जीजा साली के रिश्तों के चलते मैं यह बात किसी को बताने में शर्माती रही. 23 अक्टूबर 2020 को मेरा जीजा हमारे घर आया उस वक्त मेरी बड़ी बहन अपने ससुराल में थी. रात के समय में मेरे माता-पिता अलग कमरे में सो गए. मैं, मेरे जीजा को उसके कमरे में पानी देने गई, तो मेरे जीजा ने मुझे रोक लिया और कहा कि साली हो मेरे साथ बात करो.

 मैं कमरे में रुक गई, तभी मेरा जीजा चारपाई से उठा और कमरा अंदर से बंद कर मुझे चारपाई पर पटक कर मेरा मुंह बंद कर मेरे साथ जबरन दुष्कर्म किया. अपने फोन में मेरे अश्लील फोटो ले लिए और मुझे धमकी दी कि किसी को बताया तो यह फोटो वायरल कर तुम्हें बदनाम कर दूंगा.जिस कारण में डर के मारे चुप रही.

उसके बाद मेरे जीजा ने मुझे फोन पर बातें करने का दबाव बनाया और मेरे साथ फोन पर अश्लील बातें करने लगा. मैं डर के मारे मजबूरी में जीजा के साथ बातें करती रही. उसके बाद जब भी मौका मिलता मेरा जीजा मेरे साथ जबरन बलात्कार कर मेरा देहशोषण करने लग गया. 11 अक्टूबर 2023 को मेरा जीजा हमारे घर आया उस समय मेरी मां अपने पीहर गई हुई थी.तब मेरा जीजा रात भर घर पर रुका और घर वाले सो गए तो मुझे अपने कमरे में ले जाकर मेरे साथ जबरन दुष्कर्म किया और मुझे कहा कि तुझे अभी मेरे साथ घर छोड़कर चलना होगा.

मैंने विरोध किया तो मेरा जीजा मुझे जबरन उठाकर घर से ले जाने लगा. मैंने शोर मचाया तो मेरे पिता जाग गए, भागकर बाहर आए तो मेरा जीजा मुझे उठाकर ले जा रहा था. मेरे पिता ने मुझे मेरे जीजा से छुड़ाया तो मेरे जीजा ने कहा कि मैं मेरी साली से शादी करूंगा.इस बात का मेरे घर वालों ने विरोध किया तो मेरे जीजा ने कहा कि इस कब तक बचाओगे. आइंदा मौका मिलने पर उठा ले जाऊंगा. फिर अगले दिन मेरी मां घर आई तो मेने पूरी आपबित्ति अपनी मां को बताई.

 मेरे पिता ने घर का मामला बताते हुए कहा कि तेरी बड़ी बहन का घर बसा रहे इसके लिए परिवार से बातचीत करते हैं, और रिश्तेदारों द्वारा मेरे जीजा के साथ समझाइश करने पर आइंदा ऐसी हरकत नहीं करने का भरोसा दिया. फिर मेरे घर वालों ने मेरे रिश्ते की बात चलाई तो 6 मार्च को मेरे जीजा ने मेरे साथ रिश्ता करने वालों को फोन करके कहा कि मेरी साली के साथ रिश्ता मत करना मेरी साली के साथ मैं शादी करूंगा.

 अगर मेरी साली के घर बारात लेकर आए तो मंडप से उसको उठाकर ले जाऊंगा और जो भी विरोध करेगा. उसको जान से खत्म कर दूंगा. अब मेरा जीजा सरेआम धमकियां दे रहा है कि मेरी साली सिर्फ मेरी है मैं उसका रिश्ता कहीं भी नहीं होने दूंगा. अगर किसी से शादी करने की कोशिश की तो उसके सभी अश्लील वीडियो व फोटो वायरल करके उसका जीवन बर्बाद कर दूंगा. पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में 24 हजार से अधिक पदों पर लॉटरी भर्ती!अब कैसे खत्म होगी सफाई कर्मचारियों की हड़ताल?

 

Trending news