सरदारशहर में धूल भरी आंधी से जनजीवन अस्त-वस्त, तहसील के कई इलाकों में पेड़ और विद्युत पोल टूटे
Advertisement

सरदारशहर में धूल भरी आंधी से जनजीवन अस्त-वस्त, तहसील के कई इलाकों में पेड़ और विद्युत पोल टूटे

Churu news: सरदारशहर में मंगलवार दोपहर को आई धूल भरी तेज आंधी ने पूरा जनजीवन अस्त वस्त कर दिया, धूल भरी तेज आंधी से शहर के वार्ड 53 सहित तहसील के कई इलाकों में पेड़ और विद्युत पोल टूटने की सूचना मिल रही है.

 

सरदारशहर में धूल भरी आंधी से जनजीवन अस्त-वस्त, तहसील के कई इलाकों में पेड़ और विद्युत पोल टूटे

Churu, Sardarshahar: सरदारशहर में मंगलवार दोपहर को आई धूल भरी तेज आंधी ने पूरा जनजीवन अस्त वस्त कर दिया, धूल भरी तेज आंधी से शहर के वार्ड 53 सहित तहसील के कई इलाकों में पेड़ और विद्युत पोल टूटने की सूचना मिल रही है. शहर के वार्ड 52 और 53 की सीमा पर एक पेड़ टूटकर विद्युत तारों पर गिर गया जिससे एक बार रस्ते पर अफरा-तफरी मच गई. इसके बाद इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने विद्युत विभाग को दी जिसके बाद तुरंत विद्युत विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे, हालांकि तेज आंधी आने के कारण विद्युत सप्लाई पहले से बंद थी जिसके कारण कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ.

तेज आंधी से विद्युत पोल टूटा 

पेड़ टूटकर विद्युत तारों पर गिरने से एक विद्युत पोल टूट गया, मौके पर पहुंचे कर्मचारी विद्युत पोल को बदलकर विद्युत सप्लाई को सुचारू करने में लगे हुए हैं विद्युत कर्मचारियों के अनुसार मंगलवार देर शाम तक विद्युत सप्लाई सुचारू हो पाएगी, अचानक मौसम का मिजाज बदलने से तापमान में गिरावट देखी गई. काली पीली आंधी आने से एक बार अंधेरा सा छा गया. जिससे सड़कों पर चल रहे वाहनों को लाइट जलाकर चलना पड़ा. काली पीली आंधी आने से घरों में धूल में मिट्टी जाने से महिलाओं को भी परेशानियों का सामना करना पड़ा. 

काली-पीली आंधी बनकर आई राहत 

वहीं पिछले 2 दिनों से गर्मी की आहट से परेशान लोगों के लिए काली पीली आंधी राहत बनकर आई. जिससे तापमान में भी गिरावट दर्ज देखी गई. क्षेत्र में दोपहर के बाद काली पीली आंधी के साथ अलग ही रूप देखने को मिला. क्षेत्र में आंधी के साथ-साथ बूंदाबांदी की बरसात ने भी लोगों को ठंड का भी एहसास करवाया. आपको बता दें पिछले दिनों हुई बरसात के कारण क्षेत्र में ठंडी हवाओं का दौर लगातार जारी था. 

इलाके में बढ़ गया था गर्मी का अहसास

वहीं 2 दिनों से बरसात का दौर कम होने से वापस गर्मी का एहसास लोगों को होने लगा. मंगलवार को दोपहर तेज आंधी ने मौसम के मिजाज को पूरी तरह बदल रख दिया और वापस लोगों को ठंडी हवाओं का एहसास होने लगा. मौसम विभाग के अनुसार क्षेत्र में तेज हवाओं का व बरसात का दौर लगातार बताया जा रहा है. उसी के तहत तेज आंधी के कारण एक बार दिन में ही अंधेरा छा गया. सड़क पर चल रहे वाहन चालकों ने लाइट का सहारा लेकर सड़क पर धीरे-धीरे चलते हुए भी आंधी के कारण नजर आ रहे थे. फिलहाल पिछले 2 दिनों से पड़ रही गर्मी से लोगों को कुछ राहत मिली है.

Reporter- Navratan Prajapat

ये भी पढ़े...

ऋतुराज गायकवाड़ की दुल्हनिया उत्कर्षा पवार ने क्यों छुए धोनी के पैर, देखें वीडियो

Trending news