Churu News: ट्रक की रफ्तार ने ली युवती की जान, घर से कॉलेज के लिए निकली थी छात्रा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2351174

Churu News: ट्रक की रफ्तार ने ली युवती की जान, घर से कॉलेज के लिए निकली थी छात्रा

Churu News: चूरू जिले के सादुलपुर में घर से कॉलेज के लिए निकली एक युवती का शव राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर स्थित खेमाणा गांव चौराहे के नजदीक सड़क पर पड़ा हुआ मिला. किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से 19 वर्षीय युवती की दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद अज्ञात वाहन चालक वाहन सहित फरार हो गया. 

Churu News

Churu News: राजस्थान में चूरू जिले के सादुलपुर में घर से कॉलेज के लिए निकली एक युवती का शव राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर स्थित खेमाणा गांव चौराहे के नजदीक सड़क पर पड़ा हुआ मिला. किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से 19 वर्षीय युवती की दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद अज्ञात वाहन चालक वाहन सहित फरार हो गया. 

सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किशोरी लाल, आईपीएस अधिकारी प्रशांत किरण तथा थाना अधिकारी पुष्पेंद्र सिंह झाझड़िया पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मौके पर घटना का निरीक्षण किया तथा मौके पर एफ़ एस एल टीम पहुंची और वजह सबूत के निशान भी उठाने की कार्रवाई की है. थाना अधिकारी पुष्पेंद्र सिंह झाझड़िया ने बताया कि सुबह 10:00 बजे के लगभग सूचना पर मौके पर पहुंचे. 

यह भी पढ़ें- SI paper Leak Case: इस तरह से BSF जवान ने शुरू की अफीम तस्करी, फिर पेपर लीक कर...

घटना का मौका निरीक्षण भी किया है. उन्होंने बताया कि सड़क किनारे युवती के पद चिन्ह भी पाए गए हैं. सड़क को क्रॉस करने का प्रयास करते समय या अन्य किसी कारण से ट्रक की चपेट में युवती आई है. जांच के बाद ही वास्तविक स्थिति का खुलासा हो सकेगा. घटना सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मृतक युवती की शिनाख्त मनीषा पुत्री कालूराम जाति स्वामी निवासी वार्ड नंबर 23 जाति स्वामी सादुलपुर के रुप में हुई है. 

यह भी पढ़ें- Jaipur Airport: जयपुर एयरपोर्ट पर फ्लाइट्स के बुरे हाल! हवाई यात्रा से पहले...

इस संबंध में थाना अधिकारी ने बताया कि वार्ड नंबर 23 सादुलपुर निवासी संजय कुमार पुत्र नथूराम जाती स्वामी ने मामला दर्ज करवाकर बताया कि उसकी भतीजी मनीषा उम्र 19 साल जाती स्वामी वार्ड नंबर 23 बहल फाटक के पास निवासी सादुलपुर दिनांक 23 जुलाई 2024 को सुबह घर से लगभग 9:30 बजे मोहता गर्ल्स कॉलेज पढ़ने के लिए गई थी. 

यह भी पढ़ें- Budget 2024: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का राजस्थान को तोहफा

लगभग 11:30 बजे दो पुलिस कार्मिक हमारे घर आए उन्होंने बताया कि मनीषा नाम की लड़की का शव नेशनल हाईवे 52 पर मिला है. जो राजगढ़ से हिसार सड़क मार्ग पर आशा देवी स्कूल की पश्चिम की तरफ लड़की का शव रोड पर पड़ा है. तब वह पुलिस के साथ मौके पर गया तो देखा कि उसकी भतीजी मनीषा का शव रोड पर पड़ा है. जिसे किसी अज्ञात वाहन चालक ने अपने वाहन से टक्कर मारी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शरू कर दी है.

Trending news