Churu News: कांग्रेस नेता पर हुआ जानलेवा हमला, बदमाशों ने ट्रेक्टर चढ़ा कर की मारने की कोशिश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2347379

Churu News: कांग्रेस नेता पर हुआ जानलेवा हमला, बदमाशों ने ट्रेक्टर चढ़ा कर की मारने की कोशिश

Churu News: राजस्थान के चूरू जिले के सरदारशहर में कांग्रेस नेता व पूर्व मनोनीत पार्षद चंपालाल राकसिया पर जानलेवा हमला होने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

Churu News Zee Rajasthan

Rajasthan News: चूरू जिले के सरदारशहर के वार्ड 22 निवासी कांग्रेस नेता व पूर्व मनोनीत पार्षद चंपालाल राकसिया पर रविवार देर रात को तीन लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया. जान से मारने की नीयत से चंपालाल राकसिया पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया. मौके पर मौजूद लोगों ने गंभीर घायल कांग्रेस नेता चंपालाल राकसिया को राजकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया. अब चंपालाल राकसिया का निजी अस्पताल में उपचार जारी है.

पैसे मांगने पर तीनों बदमाशों ने की मारपीट
सरदारशहर के यूथ कांग्रेस अध्यक्ष रविकांत सैनी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि हमारे कांग्रेस नेता हनुमानगढ़ रोड पर राजस्थान रॉयल होटल संचालित करते हैं. रविवार देर रात्रि को गाजूसर निवासी शंकरलाल जाट, मनीराम जाट व छगनलाल होटल पर खाना खाने आए और इस दौरान उन्होंने वहां पर खाना खा रहे लोगों से भी दूर व्यवहार किया. कांग्रेस नेता चंपालाल राकसिया ने खाना खाने के बाद जब उन तीनों को जाने का कहा और पैसे मांगे तो तीनों मारपीट करने लगे. इस दौरान तीनों बाहर आ गए और कांग्रेस नेता चंपालाल राकसिया पर जान से मारने की नीयत से ट्रैक्टर पीछे दौड़ाया और अंत में ट्रैक्टर को चंपालाल राकसिया के ऊपर चढ़ा दिया. इसके बाद तीनों मौके से फरार हो गए. 

आरोपियों को गिरफ्तार की मांग 
सूचना पर अस्पताल पर पहुंची पुलिस ने कांग्रेस नेता चंपालाल राकसिया के पर्चा बयान लिए और मामले पुलिस की जांच में जुट गई है. सरदारशहर यूथ कांग्रेस अध्यक्ष रविकांत सैनी ने कहा कि हम पुलिस प्रशासन से मिलकर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग करेंगे. अगर शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया, तो धरना प्रदर्शन किया जाएगा. उन्होंने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं होने पर सरदारशहर बंद करवाने की भी चेतावनी दी. 

रिपोर्टर- नवरतन प्रजापत

ये भी पढ़ें- कोटा ग्रीनफील्ड एयरपोर्ट के MOU को लेकर बैठक, सीएम बोले- जल्द शुरू होगा काम...

Trending news