Churu News: कांग्रेस प्रत्याशी रफीक मंडेलिया का चुनावी दौरा, ग्रामीण क्षेत्रों में मिल रहा जनता का समर्थन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1954081

Churu News: कांग्रेस प्रत्याशी रफीक मंडेलिया का चुनावी दौरा, ग्रामीण क्षेत्रों में मिल रहा जनता का समर्थन

Churu News : मंडेलिया विधानसभा क्षेत्र के लगातार ग्रामीण दौरे कर रहे हैं. मंडेलिया ने देहात क्षेत्र के गांव खारिया, रामपुरा बास, जसरासर रामदेवरा, जासासर, धिरासर, नाकरासर, धोधलिया, ढाढरिया बणीरोतान, ढाढरिया चारणान, बालरासर आथूणा, दूधवा मीठा में जन सम्पर्क व ग्राम सभाओं को संबोधित किया.

Churu News: कांग्रेस प्रत्याशी रफीक मंडेलिया का चुनावी दौरा, ग्रामीण क्षेत्रों में मिल रहा जनता का समर्थन

Churu News : चूरू विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रफीक मंडेलिया द्वारा ग्रामीण क्षेत्रो में किये जा रहे दौरों में ग्रामीण जनता का अपार समर्थन मिल रहा है, लोगों द्वारा जगह जगह मंडेलिया का स्वागत व अभिनंदन किह आज रहा है, लोगो के अपार स्नेह व समर्थन से मंडेलिया भी अभिभूत है.

मंडेलिया विधानसभा क्षेत्र के लगातार ग्रामीण दौरे कर रहे हैं. मंडेलिया ने देहात क्षेत्र के गांव खारिया, रामपुरा बास, जसरासर रामदेवरा, जासासर, धिरासर, नाकरासर, धोधलिया, ढाढरिया बणीरोतान, ढाढरिया चारणान, बालरासर आथूणा, दूधवा मीठा में जन सम्पर्क व ग्राम सभाओं को संबोधित किया.

ग्राम नाकरासर मे कांग्रेस प्रत्याशी को उंट पर बैठाकर डीजे के साथ जुलूस के रूप में संभा स्थल तक लाया गया. विभिन्न गांवों में कांग्रेस प्रत्याशी का बहुत ही भावपूर्ण स्वागत किया गया. ग्रामीणों ने मंडेलिया को साफा पहनाकर तथा मालर्पण कर स्वागत किया. कांग्रेस प्रत्याशी रफीक मंडेलिया ने ग्राम नाकरासर में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार ने पिछले पांच सालों में यादगार विकास करवाया है तथा आमजन को महंगाई से राहत दिलवाने के लिए कोई कमी बाकी नहीं छोड़ी है.

जिसकी वजह से प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में सकारात्मक लहर चल रही है. 25 नवम्बर के चुनाव में कांग्रेस पार्टी भारी बहुमत से सरकार बनायेगी. मंडेलिया ने कहा कि चूरू क्षेत्र से छह बार भाजपा विधायक राजेन्द्र राठौड चुनाव जरूर जीते लेकिन जनता का विकास करवाने के बजायें खुद का ही विकास किया है.

राठौड़ के पास 35 सालों में बताने के लिए एक भी उपलब्धि नहीं है. यदि इस बार चूरू से चुनाव लड़ते तो जनता सारा हिसाब कर देती लेकिन चूरू की जनता को अधर में छोड़कर राठौड तारानगर भाग गये लेकिन तारानगर में भी उनकी दाल नहीं गलने वाली है. मंडेलिया ने कहा कि आपने एक बार हाजी मकबुल मंडेलिया को विधायक बनाया तो हमने चूरू के विकास की पहल की थी.

ये भी पढ़ें- राजस्थान की 200 सीटों पर इस बार 1875 उम्मीदवार चुनावी मैदान में, जिनमें सिर्फ 183 महिलाएं

यदि आपने मुझे इस बार विधायक बनने का मौका दिया तो चूरू के विकास को चार चांद लगा दूंगा. मंडेलिया ने कहा चूरू क्षेत्र में नहर का पानी लाने व बड़े बड़े औधोगिक कारखाने लगाने का सपना है इसलिए जाति धर्म से उपर उठकर इस बार कांग्रेस को विजयी बनाये.

कांग्रेस की जीत ही आम जनता की जीत होगी. किसान नेता कुम्भाराम आर्य की पुत्रवधु एवं पूर्व विधायक सुचित्रा आर्य ने सभाओं को संबोधित करते हुए कहा केन्द्र की मोदी सरकार प्रत्येक मोर्चे पर विफल हो गई है. मोदी सरकार पुंजीपतियों के हाथो की कटपुतली है. इसका गांव व गरीब के विकास से कोई सरोकार नहीं है, इसलिए किसानो को पुरी ताकत के साथ भाजपा को सबक सिखाना है.

Reporter- Navratan Prajapat

Trending news