Churu news: हमीरवास थाना क्षेत्र में ब्लाइंड मर्डर का मामला, आरोपी की तलाश की शुरू
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1779945

Churu news: हमीरवास थाना क्षेत्र में ब्लाइंड मर्डर का मामला, आरोपी की तलाश की शुरू

Churu news today: चूरु के हमीरवास थाना क्षेत्र में 13 जुलाई को सुबह बहल निवासी कृष्ण कुमार सैनी की हत्या का मामला सामने आया था, वहीं घटना के दुसरे दिन मृतक के परिवार के लोगों ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला हमीरवास थाने में दर्ज करवाया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

 

Churu news: हमीरवास थाना क्षेत्र में ब्लाइंड मर्डर का मामला, आरोपी की तलाश की शुरू

Churu news: हमीरवास थाना क्षेत्र में ब्लाइंड मर्डर मामले में पुलिस ने आज शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने मृतक के पुत्र की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. प्राप्त जानकारी अनुसार राजगढ़ के गांव गुसाई की ढाणी के पास खून से लथपथ एक युवक का शव कल मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी. 

वहीं घटना के दुसरे दिन मृतक के परिवार के लोगों ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला हमीरवास थाने में दर्ज करवाया हैं. थानाधिकारी राधेश्याम ने बताया कि मृतक के बेटे राहुल सैनी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया है. मृतक के पुत्र ने रिपोर्ट में बताया कि मेरे पिता बहल निवासी कृष्ण कुमार सैनी 13 जुलाई सुबह अस्पताल से दवाई लेने गये थे. करीब 9:30 बजे सुबह मैंने अपने पिता से बात करने के लिये फोन किया तो दो-तीन रिंग जाने के बाद फोन कट गया, और उसके बाद उनका फोन बन्द आने लगा. 

जब मेरे पिता देर रात तक भी नही आए, तो हमने उनकी तलाश की, पर कोई पता नहीं चला. आज सुबह मुझे पता चला की मेरे पिता की हत्या कर दी गई है और उनका शव राजगढ राजकीय रेफरल अस्पताल की मोर्चरी में रखा हुआ है. पुलीस ने बताया की परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

यह भी पढ़े- कमर में साड़ी खोंसकर किचन में ही नाचने लगी भाभी, इंटरनेट पर वायरल हो गया Video

Trending news