चूरू: फोन पर एक कॉल और नाबालिग के साथ पहचान वाले ने की गन्दी हरकत, जांच की कमान डीएसपी के हाथ
Advertisement

चूरू: फोन पर एक कॉल और नाबालिग के साथ पहचान वाले ने की गन्दी हरकत, जांच की कमान डीएसपी के हाथ

चूरू में रतननगर थाना के एक गावं की 17 वर्षीय नाबालिग के अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर रेप कसे रने साथ मामला सामने आया है.

churu news

Churu: चूरू में रतननगर थाना के एक गावं की 17 वर्षीय नाबालिग के अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर रेप कसे रने साथ मामला सामने आया है. महिला थाना में पिता के साथ थाने पहुंची नाबालिग  की रिपोर्ट युवक के खिलाफ पोक्सो व एसटीएससी की धाराअओं  में मामला दर्ज कर लिया गया है.

 सदर थानाधिकारी करतार सिंह ने बताया कि रतननगर थाना के एक गांव की 17 वर्षीय नाबालिग की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया गया है. रिपोर्ट में बताया गया है कि तीन मार्च की रात वह  अपनी  मां के साथ चारपाई पर सो रही थी. तभी गांव के  हरिराम नाई ने  उसके  मोबाइल पर कॉल किया. फ़ोन कॉल पर हरिराम कहा कि मैं तेरे घर के सामने खड़ा हूं. अगर तू मेरे पास नहीं आयी तो तेरी गंदी फोटो तेरे घर वालों को दिखा दूंगा. हरिराम  ने उसे  फोटो का डर दिखाकर ब्लेकमेल किया.

पीड़िता ने आगे बताया कि  2019 में उसने मेरे साथ पहली बार गलत काम किया. इसके बाद बीच में उसने मुझे छोड़ दिया. 2023 में फिर से उसने मेरे साथ गलत काम किया. घटना के दिन भी गलत काम किया. घर के सामने नोहरे में लेकर जाकर भी गलत काम किया. जहां गलत काम करने के लिए मना करने पर भी वह नहीं माना. पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच कर लिया. मामले की जांच डीएसपी जयप्रकाष अटल कर रहे है.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Lok Sabha Election 2024: राजस्थान में BJP की जीत का फॉर्मूला तय, दिग्गजों को साइड लाइन कर ये चेहरे बने PM मोदी की पसंद

यह भी पढ़ेंः राजस्थान का गोल्डन प्लेयर देवेन्द्र झाझड़िया, राजनीति के मैदान में फेंकेगे बीजेपी के लिए चुनावी भाला

Trending news