Rajasthan crime: रिश्ते हुए शर्मसार! पिता को लगी अवैध संबंध भनक, तो बेटे ने कुल्हाड़ी से वार कर दी हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2354550

Rajasthan crime: रिश्ते हुए शर्मसार! पिता को लगी अवैध संबंध भनक, तो बेटे ने कुल्हाड़ी से वार कर दी हत्या

Churu News: राजस्थान के चूरू जिले के सरदारशहर में बेटे ने अपने अवैध संबंधों की भनक पिता को लगने पर, उनकी हत्या कर दी. इतना ही नहीं पुलिस को गुमराह करने की भी कोशिश की. 

Churu News Zee Rajasthan

Rajasthan News: चूरू जिले के सरदारशहर में एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर कलयुगी बेटे के अवैध संबंधों का पिता को पता चलने पर बेटे ने रात्रि के समय घर में सो रहे अपने पिता की कुल्हाड़ी से सर पर वारकर निर्मम हत्या कर डाली. डीएसपी अनिल कुमार माहेश्वरी और थानाधिकारी अरविंद कुमार भारद्वाज ने प्रेस वार्ता कर पूरे मामले का खुलासा किया. 

जीवनदेसर गांव का है मामला 
पूरा मामला सरदारशहर के नजदीकी गांव जीवनदेसर का है, जहां पर 11 जुलाई को 64 वर्षीय रघुवीर सिंह अपने घर में रात्रि के समय सो रहे थे. छोटे बेटे 23 वर्षीय भानु प्रताप के अवैध संबंध का जब पिता रघुवीर सिंह को पता चला और इसके बारे में रघुवीर सिंह ने जब अपने बेटे से शिकायत की, तो बेटा अपने पिता की शिकायत को सहन नहीं कर पाया और रात्रि के समय अपने पिता के सर पर कुल्हाड़ी से वारकर निर्मम हत्या कर दी. उसके बाद सबूत को छुपाने के लिए लहूलुहान हुए कपड़ों को धोया और कुल्हाड़ी को मिट्टी से साफ कर वापस उसी स्थान पर रख दिया. 

मौके पर लगी लोगों की भीड़ 
वहीं, सुबह जब मृतक की पुत्रवधू यानी बड़े बेटे की बहू जयप्रदा कंवर उठी तो वह चिल्लाई और उसने घटना की जानकारी घर में सो रहे हत्या करने वाले बेटे भानु प्रताप को दी. छोटे बेटे ने किसी को शक ना हो इस प्रकार का व्यवहार करते हुए पिता को देखा और आसपास के लोगों को मौके पर बुलाया. इसके बाद ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर डीएसपी अनिल कुमार माहेश्वरी और थानाधिकारी अरविंद कुमार भारद्वाज पुलिस जाप्ते के साथ पहुंचे और घटना की बारीकी से जानकारी ली. 

पुलिस को गुमराह करने की कोशिश
हत्यारा बेटा अपने बयान से पुलिस को गुमराह करता रहा. एफएसएल टीम, डॉग स्क्वायड टीम, भानीपुरा पुलिस थाना टीम, सरदारशहर पुलिस थाना टीम और साइबर टीम ने मामले की लगातार गहनता से जांच की और संदिग्धों को भानीपुरा पुलिस थाने में ले जाकर लगातार पूछताछ की. चूरू एसपी जय यादव के निर्देश पर थानाधिकारी अरविंद कुमार भारद्वाज और उनकी टीम ने आखिरकार मामले में सफलता हासिल करते हुए जब मृतक के छोटे बेटे से पूछताछ की, तो मृतक के छोटे बेटे भानुप्रताप ने पूरा सच पुलिस के सामने उगल दिया.  

पुलिस के सामने कबूला गुनाह 
मृतक के छोटे बेटे भानुप्रताप ने बताया कि उसका गांव की एक महिला के साथ अवैध संबंध है और इसकी जानकारी उसके पिता रघुवीर सिंह को लग चुकी थी. पिता रघुवीर सिंह इस मामले में आगे कुछ करता इससे पहले ही उसने अपने पिता की हत्या करने की ठान ली और आखिरकार रात्रि के समय मौका पाकर घर में रखी कुल्हाड़ी से अपने पिता रघुवीर सिंह के सर पर कुल्हाड़ी से वारकर निर्मम हत्या कर दी. 

खुद ने ही दर्ज कराई थी रिपोर्ट 
आपको बता दे की हत्यारे भानु प्रताप ने ही सरदारशहर पुलिस थाने में अज्ञात के खिलाफ अपने पिता की हत्या करने के आरोप में मामला दर्ज करवाया था. वहीं अब पुलिस ने नए कानून के तहत कार्रवाई करते हुए सभी अहम सबूत की वीडियोग्राफी करवाई है और हत्यारे भानुप्रताप को गिरफ्तार कर लिया है. 

रिपोर्टर- नवरतन प्रजापत

ये भी पढ़ें- Weather Update: राजस्थान में तूफानी बारिश के संकेत ! 20 जिलों के लिए जारी हुआ अलर्ट

Trending news