Rajasthan Crime: युवती का रेप कर खींची फोटो, फिर ब्लैकमेल कर दिल्ली-उत्तराखंड ले जा कई बार बनाया हवस का शिकार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2346019

Rajasthan Crime: युवती का रेप कर खींची फोटो, फिर ब्लैकमेल कर दिल्ली-उत्तराखंड ले जा कई बार बनाया हवस का शिकार

Churu News: राजस्थान के चूरू जिले के सरदारशहर में एक युवती से कई बार दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. युवती की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

Churu Crime News

Rajasthan News: चूरू जिले के सरदारशहर पुलिस थाने में शनिवार को ग्रामीण क्षेत्र की 18 वर्षीय युवती ने एक युवक के खिलाफ कई बार दुष्कर्म करने के आरोप में मामला दर्ज करवाया है. थानाधिकारी अरविंद कुमार भारद्वाज ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि ग्रामीण क्षेत्र की 18 वर्षीय युवती ने मामला दर्ज करवाया है कि 29 जनवरी 2024 को मैं अपने गांव के खेत में स्थित ढाणी में अकेली थी. करीब सुबह 11 बजे बीकानेर जिला निवासी रामचंद्र पुत्र मांगीलाल सुथार ढाणी में आया और मेरे साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया और मेरी फोटो खींच ली. इसके बाद जब भी मौका मिलता रामचंद्र मेरे साथ दुष्कर्म करता. 

पीड़िता को डरा धमका कर दिल्ली ले गया आरोपी
पीड़िता ने बताया कि 3 जुलाई को रामचंद्र ने मुझे डरा धमका कर मेरे गांव से सरदारशहर बुलाया और मुझे दिल्ली ले गया. 4 जुलाई को दिन में मुझे डरा धमकाकर कई कागजों पर हस्ताक्षर करवाए और फिर शाम को होटल के कमरे ले जाकर मुझ से दुष्कर्म किया. फिर दूसरे दिन अन्य होटल में और तीसरे दिन भी मुझ से दुष्कर्म किया. फिर मुझे रामचंद्र उत्तराखंड ले गया, जहां पर मुझे ढूंढते हुए मेरे पिता व अन्य परिजन पहुंच गए. जिन्होंने मुझे रामचंद्र के चंगुल से छुड़ाया और 12 जुलाई को मुझे मेरे घर ले आए. 

ब्लैकमेल कर किया कई बार दुष्कर्म
पीड़िता ने बताया कि मैं इस घटना से बहुत डरी हुई थी. इसके कुछ दिन बाद मैंने मेरे परिवार वालों को मेरे साथ हुई आपराधिक घटना की जानकारी दी. रामचंद्र ने मेरे साथ नाबालिग अवस्था से ही दुष्कर्म करता आया और फोटो खींचकर मुझे बदनामी का डर दिखाकर ब्लैकमेल कर अपहरण कर ले गया. रामचंद्र मुझे अपने साथ ले जाकर मुझे छुपाता रहा और मेरे साथ दुष्कर्म करता रहा. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

रिपोर्टर- नवरतन प्रजापत

ये भी पढ़ें- MP और गोवा की तर्ज पर राजस्थान में पर्यटन बोर्ड का होगा गठन,टूरिज्म को मिलेगा बढ़ावा

Trending news