Churu Accident News:सरदारशहर में बस और ट्रक की भीषण भिड़त,11 लोग हुए घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2261633

Churu Accident News:सरदारशहर में बस और ट्रक की भीषण भिड़त,11 लोग हुए घायल

Churu Accident News:राजस्थान के सरदारशहर के मेगा हाईवे पर रामगढ़िया हॉस्पिटल के पास शुक्रवार को ट्रक व निजी बस की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई.वहीं एक गंभीर घायल 40 वर्षीय देवीलाल को को प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर हाई सेंटर रेफर कर दिया. 

 

Churu Accident News

Churu Accident News:राजस्थान के सरदारशहर के मेगा हाईवे पर रामगढ़िया हॉस्पिटल के पास शुक्रवार को ट्रक व निजी बस की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई. जिससे बस में सवार 11 जने घायल हो गए. दोनों वाहनों की जबरदस्त भिड़ंत होने से मौके पर चीख पुकार मच गई. 

मौके पर लोगों ने बस में सवार घायल यात्रियों को 108 एंबुलेंस, श्रीनाथ सेवा वाहिनी एम्बुलेंस और निजी वाहनो के सहयोग से राजकीय अस्पताल में पहुंचाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने घायलों का प्राथमिक उपचार शुरू किया. वहीं एक गंभीर घायल 40 वर्षीय देवीलाल को को प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर हाई सेंटर रेफर कर दिया. 

जानकारी के अनुसार बस में सवार बुकनसर निवासी 40 वर्षीय देवीलाल पुत्र करणाराम, पिचकराई ताल निवासी 50 वर्षीय रणवीर पुत्र मामराज, सावर निवासी 36 वर्षीय महेंद्र सिंह पुत्र हरि सिंह, पिचकराई ताल निवासी 50 वर्षीय हरीराम पुत्र मोहनलाल, 42 वर्षीय महेश पुत्र बीरबल राम, 60 वर्षीय परमाराम पुत्र परतूराम, 13 वर्षीय कृष्ण पुत्र राजूराम, 60 वर्षीय परमेश्वरी पत्नी रामचंद्र, 15 वर्षीय कृष्णा पुत्री रामकुमार, 41 वर्षीय रामस्वरूप और 64 वर्षीय हंसराजसिंह घायल हो गए. 

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी लेकर राजकीय अस्पताल में घायलों का उपचार करवाकर घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मिली जानकारी के अनुसार हनुमानगढ़ की तरफ से आ रही बस व सरदारशहर की तरफ से जा रहे ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई.जिससे बस में सवार 11 जने घायल हो गए. पुलिस ने घायलों का उपचार करवाकर रिपोर्ट के आधार पर पुलिस अग्रिम कार्रवाई करेगी.

यह भी पढ़ें:गैंगरेप के आरोपी ने पुलिस हिरासत में दी जान,प्रशासन पर उठे सवाल

Trending news