Rajasthan News : चूरू, डूंगरपुर, हनुमानगढ़ और झुंझुनूं में भजन लाल शर्मा के मुख्यमंत्री बनने पर मनाया जश्न
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2007652

Rajasthan News : चूरू, डूंगरपुर, हनुमानगढ़ और झुंझुनूं में भजन लाल शर्मा के मुख्यमंत्री बनने पर मनाया जश्न

Churu News : भजनलाल शर्मा को मुख्यमंत्री बनाए जाने पर क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई. पूर्व विधायक अभिनेश महर्षि के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने घंटाघर के पास आतिशबाजी कर एवं एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया.

 

चूरू, डूंगरपुर, हनुमानगढ़ और झुंझुनूं में भजन लाल शर्मा के मुख्यमंत्री बनने पर मनाया जश्न.

Churu, Ratangarh : भजनलाल शर्मा को मुख्यमंत्री बनाए जाने पर क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई. पूर्व विधायक अभिनेश महर्षि के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने घंटाघर के पास आतिशबाजी कर एवं एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने बीजेपी जिंदाबाद व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए.

पूर्व विधायक अभिनेश महर्षि ने कहा कि कांग्रेस के कुशासन का अंत हुआ है. महर्षि ने कहा कि राजस्थान में अब राम राज्य की स्थापना हुई है, प्रदेश में बढ़ते हुए अपराधों पर अब अंकुश लगेगा. उन्होंने कहा कि यह डबल इंजन की सरकार लोगों के अंदर एक विश्वास पैदा करेंगी .

आम आदमी की चिंता करने वाली सरकार बनी है मैं माननीय मुख्यमंत्री जी व दोनों उप मुख्यमंत्री एवं विधानसभा अध्यक्ष को मेरे विधानसभा क्षेत्र के सभी कार्यकर्ताओं की तरफ से हार्दिक बधाई देता हूं.
भारतीय जनता पार्टी एक साधारण कार्यकर्ता को भी मौका देती है मुख्यमंत्री जैसे पद पर पहुंचने का भजनलाल जी बहुत ही अनुभवी और बहुत वरिष्ठ नेता है और चार बार लगातार संगठन के अंदर महामंत्री रहे हैं.

डूंगरपुर में राजस्थान को नया मुख्यमंत्री मिलने पर भाजपा में जश्न

भाजपा की ओर से मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा होते ही डूंगरपुर जिले के भाजपा कार्यकर्ताओ ने शहर के तहसील चौराहे पर आतिशबाजी कर और एक दुसरे का मुह मीठा कराकर अपनी ख़ुशी का इजहार किया. इस मौके पर ढोल-नगाडो पर कार्यकर्ताओं ने थिरकते हुए जश्न मनाया. शहर के तहसील चोराहे पर भाजपा जिलाध्यक्ष प्रभु पंड्या के नेतृत्व में कार्यकर्ता एकत्रित हुए और आतिशबाजी करते हुए जमकर भाजपा जिंदाबाद के नारे लगाए. 
कार्यकर्ताओ ने भजनलाल शर्मा के मुख्यमंत्री बनने के साथ दिया कुमारी और प्रेमशंकर बैरवा के उप मुख्यमंत्री बनने पर एक दुसरे का मुह मीठा कर अपनी ख़ुशी का इजहार किया. इस मौके पर कार्यकर्ताओ ने आतिशबाजी की. वही ढोल-नगाडो पर कार्यकर्ताओं ने थिरकते हुए जश्न मनाया. इस मौके पर जिलाध्यक्ष प्रभु पंड्या ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओ का सम्मान करते हुए उन्हें अनेक मौके देती है जबकि अन्य पार्टिया परिवार वाद में उलझी रहती है.

हनुमानगढ़ में बीजेपी कार्यकर्त्तायों ने दी शुभकामनाएं

भजनलाल शर्मा के सीएम बनने पर हनुमानगढ़ के भाजपा कार्यकर्त्तायों ने पूर्व मंत्री डॉक्टर रामप्रताप के निवास स्थान पर आतिशबाजी करते हुए एक दूसरे को मिठाई खिलाकर ख़ुशी जताई ,बीजेपी नेता व हनुमानगढ़ प्रत्याशी अमित सहू ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी,भाजपा अध्यक्ष जे.पी.नड्डा,गृहमंत्री अमित शाह सहित सभी का आभार जताया और कहा की भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में राजस्थान विकास के नए आयाम स्थापित करेगा और हनुमानगढ़ मे रुके विकास कार्य को गति मिलेगी,इस मौक़े पर दीपक खाती,बाबूलाल लहरी,ओम सारस्वत,दीपक सहारण, पूर्व सरपंच बलदेव सिंह आदि उपस्थित रहे.

Jhunjhunu : राजस्थान का सीएम बनने पर भजनलाल शर्मा को मुख्यमंत्री बनाने पर खुशी

Jhunjhunu : झुंझुनूं आज भाजपा ने राजस्थान के मुख्यमंत्री का ऐलान कर दिया. भाजपा के प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा को मुख्यमंत्री बनाने की खुशी झुंझुनूं में देखी गई. झुंझुनूं शहर के जोशियों के गट्टे पर भाजपा नेता पुरूषोत्तम खाजपुरिया के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटी और आतिशबाजी कर खुशी का इजहार किया. इस मौके पर भाजपा शहर अध्यक्ष कमलकांत शर्मा व उपाध्यक्ष ललित जोशी समेत अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद थे. जिन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का नाम लेकर जमकर नारे लगाए. इस मौके पर उपाध्यक्ष ललित जोशी ने कहा कि भाजपा ने एक कार्यकर्ता को राज्य की कमान सौंपी है. जिससे भाजपा के हर एक कार्यकर्ता को हौंसला मिलेगा. पूरे राजस्थान में भजनलाल शर्मा एक-एक कार्यकर्ता को जानते है. ऐसे में उन्हें सरकार में पूरी हिस्सेदारी और सम्मान भी मिलेगा.

Reporter- नवरतन प्रजापत

Trending news