कार और टेंपो की भीषण भिड़ंत, टेंपो चालक सहित 2 की मौत 3 घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1214566

कार और टेंपो की भीषण भिड़ंत, टेंपो चालक सहित 2 की मौत 3 घायल

 चूरू के सरदारशहर तहसील के मेगा हाईवे हरियासर के पास शुक्रवार सुबह एक कार और टेंपो की आमने सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई. इस हादसे में टेंपो चालक सहित 2 लोगों की मौत हो गई, वहीं 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

कार और टेंपो की भीषण भिड़ंत

Churu: चूरू के सरदारशहर तहसील के मेगा हाईवे हरियासर के पास शुक्रवार सुबह एक कार और टेंपो की आमने सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई. इस हादसे में टेंपो चालक सहित 2 लोगों की मौत हो गई, वहीं 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को 108 एंबुलेंस के पायलट वीरेंद्रसिंह मुंड और ईएमटी संजय खीचड़ व समाजसेवी सुनील मीणा ने निजी वाहन और 108 एंबुलेंस की सहायता से राजकीय अस्पताल पहुंचाया जहां, पर डॉक्टरों ने घायलों का प्राथमिक उपचार शुरू किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों को सड़क से हटाकर यातायात को सुचारू करवाया. 

एएसआई हिम्मतसिंह ने बताया कि वार्ड 25 निवासी हाल हरियासर निवासी टेंपो चालक नंदलाल गुसाईं पुत्र मनफूल गुसाईं उम्र 53 साल, हरियासर निवासी राजू पुत्र सायर खान उम्र 30 साल, हरियासर निवासी प्रभु पुत्र रामनारायण मेघवाल उम्र 36 साल, लालासर निवासी मनोज पुत्र बुधाराम मेघवाल उम्र 25 साल, अली खां पुत्र अजमेरी खां उम्र 78 साल टेंपो में सवार होकर मजदूरी करने के लिए सरदारशहर आ रहे थे, तभी हरियासर से थोड़ा आगे चलते ही सामने से आ रही एक कार से जबरदस्त भिड़ंत हो गई, जिससे टैंपो के परखच्चे उड़ गए. हादसे में टेंपो चालक नंदलाल गोसाईं पुत्र मनफूल गुसाईं उम्र 53 साल और अली खां पुत्र अजमेरी खां उम्र 78 साल की मौत हो गई. दोनों  मृतकों के शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया हैं, वहीं पुलिस अब घायल व मृतकों के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू करेगी.

Reporter - Gopal Kanwar

यह भी पढ़ें - राजस्थान में राज्यसभा चुनाव का 'रण', सुबह 9 बजे से दोपहर 4 बजे तक वोटिंग

Trending news