सरदारशहर की सड़कों पर तने बड़े-बड़े पोस्टर, नए उम्मीदवार के दावे से बढ़ी सरगर्मी
Advertisement

सरदारशहर की सड़कों पर तने बड़े-बड़े पोस्टर, नए उम्मीदवार के दावे से बढ़ी सरगर्मी

सरदारशहर में दीपावली पर्व पर उमेश साहू नाम के युवा ने बड़े-बड़े बैनर और पोस्टर लगाकर सभी के मन में यह सवाल पैदा कर दिया कि आखिरकार यह युवा कौन है और इतनी बड़ी संख्या में बैनर पोस्टर लगाने का इसका उद्देश्य क्या है.

सरदारशहर की सड़कों पर तने बड़े-बड़े पोस्टर, नए उम्मीदवार के दावे से बढ़ी सरगर्मी

Sardarshahar : सरदारशहर में दीपावली पर्व पर उमेश साहू नाम के युवा ने बड़े-बड़े बैनर और पोस्टर लगाकर सभी के मन में यह सवाल पैदा कर दिया कि आखिरकार यह युवा कौन है और इतनी बड़ी संख्या में बैनर पोस्टर लगाने का इसका उद्देश्य क्या है. विधायक भंवरलाल शर्मा के निधन के बाद उपचुनाव होना तय था, ऐसे में माना जा रहा था कि उमेश साहू किसी भी पार्टी से चुनाव लड़ सकते हैं और आखिरकार लोगों के मन का यह संशय शनिवार को उमेश साहू ने खत्म कर दिया.

शनिवार को उमेश साहू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पत्रकारों के साथ वार्ता की और उन्होंने बताया कि वह निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में सरदारशहर विधानसभा का उपचुनाव लड़ने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैं मजबूती के साथ इस उपचुनाव को लड़ूंगा और जीतूंगा, जब पत्रकारों ने उमेश साहू से पूछा कि आपको सरदारशहर की जनता वोट क्यों दे, तो उमेश साहू ने जवाब में कहा कि सरदारशहर की जनता पिछले 35 सालों से वनवास झेल रही है और इस वनवास को खत्म करने के लिए सरदारशहर की जनता मुझे वोट देगी और जिताएगी.

उमेश साहू ने बताया कि अपना पक्ष आम आवाम है, अपनी पार्टी आम आवाम है, हम क्षेत्र के किसान नौजवान मजबूर विद्यार्थी व्यापारी तथा मध्यम वर्ग के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे चुनाव का मुख्य एजेंडा जन मुद्दे रहेंगे, क्षेत्र में सभी वर्गों का साथ मिल रहा है जिससे तय होता है कि क्षेत्र परिवर्तन चाहता है, और इस बार परिवर्तन तय है, हम क्षेत्र में मेनिफेस्टो के आधार पर एवं हमारे आदर्शों की विचारधारा पर चुनाव लड़ेंगे, तथा जनता के हित में जनता के साथ कंधे से कंधा मिलाकर जन मुद्दों पर संघर्ष जारी रखेंगे, इस चुनाव में फैसला जनता अपने पक्ष में करेगी, जन मुद्दों पर चुनाव होगा.

प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए प्रत्याशी उमेश साहू ने कहा कि मैं सरकार से विधानसभा के लिए कोई नया नहीं हूं, मेरी खेती-बाड़ी और रिश्तेदारी यंही है एवं मै इसी लोकसभा क्षेत्र चूरू का निवासी हूं, मैं हमेशा से यहां रहा हूं सैकड़ों मेरे युवा साथी है, यहां की समस्याओं और मुद्दों को मैंने करीब से देखा है, एवं इन समस्याओं से उत्पन्न दर्द को महसूस किया है, सरदारशहर लंबे समय से अस्पताल की दुर्दशा रो रहा है मगर इसे महज चुनाव का मुद्दा बनाकर रखा है. जबकि स्वास्थ्य हमारी पहली प्राथमिकता होनी चाहिए, पीने की पानी की बड़ी समस्या है किसान बिजली कनेक्शन का 10-10 वर्षों से इंतजार कर रहे हैं जिनको कनेक्शन मिल चुका है उनको पर्याप्त बिजली नहीं मिल रही है, रोजगार के अवसर नहीं है इन सब विषयों को लेकर सड़क से लेकर संसद तक संघर्ष करूंगा.

उमेश साहू ने कहा कि क्षेत्र की कई ऐसी समस्याएं हैं जिनको सिर्फ चुनावी मुद्दा बनाया जा रहा है स्थानीय नेताओं ने गंभीरता से कभी भी इन समस्याओ की ओर ध्यान नहीं दिया. सरदारशहर की जनता इन राजनेताओं से त्रस्त हो चुकी है और एक नया चेहरा चाहती है. अगर सरदारशहर की जनता मुझे अपना मत देकर विजय बनाती है तो सड़क से लेकर संसद तक जनता की आवाज उठाऊगा और उनको पूरा करूंगा और जिस उम्मीद के साथ जनता मुझे वोट देगी उम्मीदों पर खरा उतरने की पूरी पूरी कोशिश करूंगा.

Reporter- Gopal Kanwar

ये भी पढ़े..

पेशाब करने निकली महिला को बदमाशों ने दबोचा, नशे का इंजेक्शन लगा कर 22 दिन तक बारी-बारी करते रहे गैंगरेप

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की स्टूडेंट्स के लिए बड़ी घोषणा, सुसाइडल टेंडेंसी पर लगेगी लगाम

Trending news