स्कूल स्टाफ से नाराज होकर ग्रामीणों ने विद्यालय के गेट पर जड़ा ताला, जताया आक्रोश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1244892

स्कूल स्टाफ से नाराज होकर ग्रामीणों ने विद्यालय के गेट पर जड़ा ताला, जताया आक्रोश

चूरू जिले के सुजानगढ़ से 10 किलोमीटर दूर भोजलाई गांव में ग्रामीणों ने राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय के गेट पर ताला जड़कर प्रदर्शन किया. गांववासियों ने स्कूल स्टाफ के लेट आने और स्कूल स्टाफ की शिक्षण व्यवस्था पर आक्रोश जताया है. 

विद्यालय के गेट पर जड़ा ताला

Sujangarh: राजस्थान के चूरू जिले के सुजानगढ़ से 10 किलोमीटर दूर भोजलाई गांव में ग्रामीणों ने राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय के गेट पर ताला जड़कर प्रदर्शन किया. गांववासियों ने स्कूल स्टाफ के लेट आने और स्कूल स्टाफ की शिक्षण व्यवस्था पर आक्रोश जताया है. 

ग्रामीणों के प्रदर्शन की सूचना पर शिक्षा विभाग के सीबीईओ कुलदीप व्यास पहुंचे, जहां पर ग्रामीणों ने सीबीईओ व्यास को बताया कि निर्धारित समय से स्कूल स्टाफ लेट आता है. साथ ही बताया कि कक्षा 8 में उनके बच्चे आ गए है लेकिन उनको खुद का नाम लिखना तक नहीं आता, जिस पर सीबीईओ ने कक्षा 8 का रिजल्ट देखा और नाराजगी जताई है. सीबीईओ व्यास ने कहा कि रिजल्ट पर शिक्षकों पर विभागीय कार्रवाई की जाएगी. 

ग्रामीणों ने SMC के पुनर्गठन करने की मांग की है. सीबीईओ ने ग्रामीणों का ज्ञापन लेकर स्कूल की शिक्षा व्यवस्था सुधारने का आश्वासन दिया लेकिन ग्रामीण प्रधानाध्यापक को हटाने की मांग पर अड़े रहे. इस दौरान सरपंच प्रतिनिधि करणी सिंह, हंसराज नायक, उप सरपंच दुर्गाराम सहित ग्रामीण मौजूद रहे और ग्रामीणों ने समझाइश के बाद ताला खोल दिया.

Reporter: Gopal Kanwar

यह भी पढ़ें - 

गूगल सर्च में सबसे चर्चित कथावाचक जया किशोरी, सब क्यों पूछ रहे एक ही सवाल?

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news