विधायक शर्मा के निधन के बाद संपूर्ण सरदारशहर बंद, नहीं बजी विद्यालयों की घंटी
Advertisement

विधायक शर्मा के निधन के बाद संपूर्ण सरदारशहर बंद, नहीं बजी विद्यालयों की घंटी

सरदारशहर विधायक पंडित भंवरलाल शर्मा का रविवार सुबह निधन होने के बाद रविवार शाम को उनके पार्थिव शरीर को सरदारशहर स्थित उनके निवास स्थान पर लाया गया. व्यापारी रविवार दोपहर तक अपने प्रतिष्ठान बंद कर घरों की ओर लौट गए. 

विधायक शर्मा के निधन के बाद संपूर्ण सरदारशहर बंद, नहीं बजी विद्यालयों की घंटी

Sardarshahr: चुरू के सरदारशहर विधायक पंडित भंवरलाल शर्मा का रविवार सुबह निधन होने के बाद रविवार शाम को उनके पार्थिव शरीर को सरदारशहर स्थित उनके निवास स्थान पर लाया गया. वहीं, आपको बता दें कि विधायक शर्मा के निधन की सूचना जैसे ही शहरवासियों को लगी हर कोई स्तब्ध रह गया और व्यापारी रविवार दोपहर तक अपने प्रतिष्ठान बंद कर घरों की ओर लौट गए. 

वहीं, व्यापार एवं उद्योग संघ अध्यक्ष शिवरतन सरफ ने रविवार को घोषणा करते हुए कहा कि सोमवार को संपूर्ण सरदारशहर बंद रहेगा, जिसके तहत सरदारशहर के सभी बाजार, सब्जी मंडी, कृषि उपज मंडी भी बंद है. 

विधायक शर्मा के निधन पर शोक प्रकट करने के लिए सोमवार को शहर के निजी और सरकारी शिक्षण संस्थान बंद हैं. सोमवार सुबह बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं स्कूल पहुंचे, जहां पर उन्हें 2 मिनट का मौन रखवाकर छुट्टी कर दी गई. 

बता दें कि विधायक शर्मा 7 बार विधायक रह चुके हैं और महज 17 वर्ष की उम्र में उन्होंने सरपंच का चुनाव जीतकर अपने राजनीतिक केरियर की शुरुआत की थी, जिसके बाद उन्होंने कभी वापस पीछे मुड़कर नहीं देखा. उसके बाद वह पंचायत समिति प्रधान बने और उसके बाद 7 बार विधायक रहे. विधायक शर्मा ने कई बार सरकार को बचाने और गिराने में अपनी अहम भूमिका निभाई. 2013 में भाजपा की लहर में भी विधायक शर्मा ने सरदारशहर से कांग्रेस पार्टी की टिकट से जीत दर्ज की थी.  

77 वर्ष की उम्र में विधायक शर्मा ने रविवार सुबह 7 बजकर 35 मिनट पर जयपुर के एसएमएस अस्पताल में अंतिम सांस ली. गरीबों के मसीहा के नाम से प्रसिद्ध विधायक शर्मा के निधन के बाद संपूर्ण सरदारशहर बंद है. वहीं, निजी और सरकारी स्कूलों की भी छुट्टी की घोषणा कर दी गई है. विधायक शर्मा के निधन पर हर कोई शोक-प्रकट कर रहा है. विधायक शर्मा का निधन सरदारशहर में एक बहुत बड़ी क्षति के रूप में देखा जा रहा है. 

Reporter- Gopal Kanwar 

यह भी पढे़ंः 

Karwa Chauth 2022: इस राज्य में विधवा भी रखती हैं करवा चौथ का व्रत, रात में चांद के बाद करती हैं पति का दीदार

हर दुल्हन को बिना शरमाए पर्स में रखनी चाहिए ये चीजें, क्या पता दूल्हा कब भड़क जाए

महरीन काजी ने इंस्टा पर लिख दी दिल की बात, शौहर अतहर आमिर खान ने भी दिया प्यारा जवाब

Trending news