Churu News: चूरू के सादुलपुर में फायरिंग केस में एक्शन, 5 आरोपियों को पुलिस ने दबोचा
Advertisement

Churu News: चूरू के सादुलपुर में फायरिंग केस में एक्शन, 5 आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

Churu Hindi News: चूरू जिले के सादुलपुर के गांव इंदासर में देर रात लूट की नीयत से घुसे आठ नो लोगों ने सरपंच के घर में फायरिंग शुरू कर दी,फायरिंग मव सरपंच पुत्र गंभीर घायल हो गया.

 

Churu News: चूरू के सादुलपुर में फायरिंग केस में एक्शन,  5 आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

Churu Hindi News: चूरू के सादुलपुर में फायरिंग केस में एक्शन.प्राप्त जानकारी अनुसार गत रात गाड़ी में सवार होकर आए अज्ञात युवकों ने गांव के सरपंच सुनील कुमार गोस्वामी के घर में घुस गए जहां से उन्होंने करीब 8 से 9लाख की नकदी एवं सोने चांदी के आभूषण लूट लिए. सरपंच के पुत्र पुनीत ने जब इनका मुकाबला करने का प्रयास किया,तो उन्होंने पुनित पर फायरिंग कर दी. 28 वर्षीय पुनीत के गर्दन में गोली लगने से वह गंभीर घायल हो गया.

 जिसको राजगढ़ से हिसार रेफर किया गया,जहां पर इसका इलाज जारी है.घटना की सूचना पर देर से पहुंची पुलिस का विरोध करते हुए गांव के लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की.उन्होंने आक्रोश जताया कि पुलिस ने इस संबंध में सक्रियता दिखाई होती तो शायद आरोपी गिरफ्त में होंते.

वहीं, घटना की सूचना के बाद चूरू एसपी राजेश मीणा देर रात से ही सादुलपुर थाने में कैंप बनाए हुए हैं तथा पूरे मामले में मॉनिटरिंग कर रहे हैं. सादुलपुर डीएसपी इस्लाम खान के नेतृत्व में रात से खेतों में पैदल घूम कर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. 

वहीं, इस संबध में जिले भर में नाकाबंदी भी की गई है. चूरू एसपी राजेश मीणा ने बताया कि उक्त मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बाकी अन्य की तलाश में पुलिस जुटी हुई है तथा शीघ्र ही अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी होगी.चूरू एसपी राजेश मीणा के अनुसार उक्त मामले का जल्द ही पटाक्षेप होगा तथा आरोपियों की गिरफ्तारी का खुलासा किया जाएगा. वहीं,सूत्रों की माने तो पुलिस 5 से 6 लूट के अन्य आरोपियों को हिरासत में ले चुकी है.

Reporter- Navratan Prajapat

ये भी पढ़ें- डूंगरपुर जिला अस्पताल में 15 नई मशीनों का इंस्टालेशन,अब निजी सेंटर्स से मिलेगा छुटकारा

 

 

Trending news