सरदारशहर पुलिस थाने में 4 लोगों के खिलाफ नाबालिग के साथ गैंगरेप का केस दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1221015

सरदारशहर पुलिस थाने में 4 लोगों के खिलाफ नाबालिग के साथ गैंगरेप का केस दर्ज

थानाधिकारी बलराजसिंह मान ने बुधवार को बताया कि भानीपुरा थाना क्षेत्र की एक नाबालिग 15 वर्षीय लड़की ने अपने पिता के साथ आकर पुलिस थाने में रिपोर्ट दी कि बादड़िया गांव में मांगीलाल बेद डॉक्टरी करता है, जिसका हमारे गांव में आना जाना है. मई 2019 में मुझे बुखार होने पर उक्त बेद को दिखाया, जिससे बेद का हमारे गांव आना जाना हो गया. 

सरदारशहर पुलिस थाने में 4 लोगों के खिलाफ नाबालिग के साथ गैंगरेप का केस दर्ज

Sardarshahar: सरदारशहर पुलिस थाने में मंगलवार देर शाम एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़की ने अपने पिता के साथ पहुंच कर चार लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है. 

थानाधिकारी बलराजसिंह मान ने बुधवार को बताया कि भानीपुरा थाना क्षेत्र की एक नाबालिग 15 वर्षीय लड़की ने अपने पिता के साथ आकर पुलिस थाने में रिपोर्ट दी कि बादड़िया गांव में मांगीलाल बेद डॉक्टरी करता है, जिसका हमारे गांव में आना जाना है. मई 2019 में मुझे बुखार होने पर उक्त बेद को दिखाया, जिससे बेद का हमारे गांव आना जाना हो गया. इस कारण मांगीलाल बेद मुझसे बातचीत करने लगा, फिर मैं ननिहाल आ गई तो मांगीलाल बेद से बातचीत बंद हो गई.

यह भी पढ़ें- राजस्थान में प्री-मानसून की बारिश से लोगों को राहत, इस तारीख से झमाझम बरसेंगे बादल!

अगस्त 2021 में मैंने अपने गांव से 11वीं कक्षा में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में प्रवेश लिया तो मांगीलाल ने दो लड़कों को मेरे पीछे लगा दिया, जिसमें एक का नाम हीरालाल पुत्र भगवानाराम नाई निवासी पिचकराई ताल था. 10 अक्टूबर 2021 को मांगीलाल बेद हमारे गांव आया हुआ था उसने मेरी बातों की ऑडियो रिकॉर्डिंग कर रखी थी, उसने ऑडियो रिकॉर्डिंग मेरे पिता और मेरे मामा को सुनाने की धमकी देकर अपनी मोटरसाइकिल पर मुझे उठा लिया और खेतों में ले जाकर मेरे साथ बलात्कार किया. मांगीलाल बेद ने वही ऑडियो रिकॉर्डिंग हीरालाल और उसके मित्र को दे दी, हीरालाल ने 27 अक्टूबर 2021 को जब मैं घर पर अकेली थी मेरे साथ ऑडियो सुना कर डरा धमका कर मेरे घर में जबरदस्ती बलात्कार किया. फिर दिनांक 3 नवंबर 2021 को दीपावली के पहले दिन हीरालाल और उसका साथी आए और मेरे को एक मोबाइल देकर गए, जिसमें उन्होंने अपने नंबर डाल रखे थे और मेरे को कहा कि अगर बात नहीं करोगी तो ऑडियो रिकॉर्डिंग वायरल कर देंगे.

नहीं थमा रेप
उसके बाद मुझे 10 नवंबर 2021 को हीरालाल और उसका साथी मोटरसाइकिल पर बैठाकर एक बाड़े में ले गए, जहां पर हीरालाल ने मेरे साथ दुष्कर्म किया और हीरालाल के साथी ने अपने मोबाइल से उसका वीडियो बना लिया, 16 मई 2022 को मेरा 11वीं का रिजल्ट आ गया. मैं स्कूल की किताबें जमा करवाने के लिए गई तब हीरालाल और उनका साथी मिले और मुझसे अपना मोबाइल ले लिया, पेपर होने पर मैं अपने ननिहाल आ गई. दिनांक 11 जून 2022 को हीरालाल का साथी मुझे मिला और कहा कि हीरालाल ने तुझे रेलवे फाटक पर बुलाया है और जेवरात मंगवाए हैं, मैं डरी हुई 11 जून 2022 को दोपहर 3 बजे मेरे जेवरात और 32 हजार रुपये जो मामा की अलमारी में रखे हुए थे, लेकर सरदारशहर के रेलवे फाटक के पास पहुंची, जहां पर हीरालाल का साथी और एक अनजान दोनों मोटरसाइकिल लेकर मुझे बीच में बैठा कर रिद्धि सिद्धि कॉलोनी की तरफ ले गए व गौशाला की बीहड़ में ले गए. दोनों में से हीरालाल के पुराने साथी ने मेरे साथ बलात्कार किया और मेरे जेवरात और 32 हजार रुपये ले लिए और वहां से मुझे सड़क पर छोड़ कर चले गए. मैं पैदल बीकानेर रोड पर जा रही थी तभी वहां सवाई छोटी गांव के पास एक व्यक्ति ने मुझे रोक लिया और मुझे बड़ी सवाई गांव में पहुंचा दिया, जहां पर मेरे नाना के भाई व मामा आ गए और तसल्ली देकर पूरी बात पूछी तो मैंने उपरोक्त पूरी घटना बताई. 

कई लड़कियों से संबंध की कही बात
उसके बाद मेरे मामा मुझे मेरे ननिहाल ले आए, जहां पर मेरे मैंने मेरे मामा के फोन से मांगीलाल के मोबाइल नंबर पर बात की तो उसने कहा कि मैंने तो कई लड़कियों और औरतों के साथ संबंध बना रखे हैं. मैंने ही हीरालाल को ऑडियो दिया था. तुमसे जो होता है कर लो, वहीं पुलिस ने पोक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामले की जांच डीएसपी नरेंद्र शर्मा कर रहे हैं.

Reporter- Gopal Kanwar

यह भी पढे़ं- राजस्थान की इस लड़की ने हिला दिया पूरा सोशल मीडिया, वायरल हो जाता है हर वीडियो!

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news