पंजाब के मानसा से बालाजी दर्शन करने जा रही 2 महिलाओं की सड़क हादसे में मौत, 5 घायल
Advertisement

पंजाब के मानसा से बालाजी दर्शन करने जा रही 2 महिलाओं की सड़क हादसे में मौत, 5 घायल

Road Accident: साडासर गांव के पास मेगा हाईवे ( Highway ) पर सोमवार देर रात हुई दो गाड़ियों के बीच भीषण भिड़ंत में दो महिलाओं की मौत हो गई. जबकि 5 अन्य गंभीर घायल हो गए. 

पंजाब के मानसा से बालाजी दर्शन करने जा रही 2 महिलाओं की सड़क हादसे में मौत, 5 घायल

Sardarshahar: भानीपुरा थाना क्षेत्र के साडासर गांव के पास मेगा हाईवे ( Highway ) पर सोमवार देर रात हुई दो गाड़ियों के बीच भीषण भिड़ंत में दो महिलाओं की मौत हो गई. जबकि 5 अन्य गंभीर घायल हो गए. भानीपुरा पुलिस ने परिजनों के आने के बाद मंगलवार को मृत महिलाओं के शवों का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

दुस्साहस: गोबर लेने गई दलित नाबालिग से स्कूल के बाथरूम में किया दुष्कर्म

भानीपुरा थाने के एएसआई मोहनलाल ने बताया कि सोमवार देर रात फोन से सूचना मिली कि साडासर गांव के पास दो गाड़ियों की भिड़ंत हो गई है, जिसके बाद भानीपुरा के थानाधिकारी पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे. हादसे में स्विफ्ट डिजायर कार में सवार कंचन जैन और वंदना जैन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 5 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए, सभी घायलों को एंबुलेंस की सहायता से राजकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने गंभीर घायलों को प्राथमिक उपचार कर हाई सेंटर रेफर कर दिया.

Rajasthan Crisis : कौन हैं शांति धारीवाल, जो अशोक गहलोत के लिए आलाकमान से भिड़ गए

मंगलवार को मृतका कंचन और वन्दना जैन के परिजनों ने रिपोर्ट दी, जिस पर शवों का पोस्टमार्टम करा शवों को परिजनों को सौंप दिया. गौरतलब है कि हादसे में पंजाब ( Punjab ) राज्य के मानसा ( Mansa ) जिला निवासी स्विफ्ट डिजायर  ( Swift Desire ) सवार 2 पुरुष और 2 महिलाएं सालासर बालाजी के दर्शन कर वापस अपने गांव जा रहे थे और हुंडई वेन्यू  ( Hyundai Venue ) कार में सवार 3 लोग पीलीबंगा से सालासर बालाजी धाम ( Balaji Dham ) के दर्शन ( Darshan ) करने के लिए जा रहे थे.

हाईवे पर स्विफ्ट डिजायर और हुंडई वेन्यू की भिड़ंत 

साडासर गांव के पास मेगा हाईवे पर स्विफ्ट डिजायर और हुंडई वेन्यू कार की आमने सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई. भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि स्विफ्ट डिजायर में सवार दो महिलाओं ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और स्विफ्ट डिजायर और हुंडई वेन्यू कार में सवार 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सड़क हादसे में पंजाब के मानसा जिला निवासी 42 वर्षीय नितिन जैन पुत्र ज्ञानचंद जैन उम्र 42 साल, अभिषेक पुत्र सुमित जैन उम्र 20 साल, वहीं, पीलीबंगा निवासी निर्मल पुत्र हरबंस उम्र 46 साल, रिछपाल सिंह पुत्र बलबीर सिंह उम्र 40 साल, और गुरदीप सिंह पुत्र सैमसिंह उम्र 30 साल गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों की हालत स्थिर बताई जा रही है.

 Reporter- Gopal Kanwar

Trending news