चितौड़गढ़ में करंट लगने से युवक की मौत, घर का इलौता सहारा था राजमल, मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1210290

चितौड़गढ़ में करंट लगने से युवक की मौत, घर का इलौता सहारा था राजमल, मामला दर्ज

उपखंड क्षेत्र के गांव देवली में एक युवक राजमल पिता नक्षत्र मल पाटीदार अपने खेत पर कपास की पिलाई कर रहा था. तभी अचानक मोटर बंद हो जाने की वजह से वह घूमटी पर गया और मोटर को चालू करने के लिए स्टार्टर के बटन को छुआ, तो बटन में करंट प्रवाहित हो जाने से राजमल को करंट का झटका लगा. 

 

मृतक राजमल का फाइल फोटो.

बड़ी सादड़ी :  उपखंड क्षेत्र के गांव देवली में एक युवक राजमल पिता नक्षत्र मल पाटीदार अपने खेत पर कपास की पिलाई कर रहा था. तभी अचानक मोटर बंद हो जाने की वजह से वह घूमटी पर गया और मोटर को चालू करने के लिए स्टार्टर के बटन को छुआ, तो बटन में करंट प्रवाहित हो जाने से राजमल को करंट का झटका लगा. मौके पर ही राजमल बेहोश होकर गिर गया. खेत पर काम कर रहे परिवार के लोगों ने आकर देखा तो राजमल बेहोश पड़ा हुआ था. उसको तुरंत डूंगला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लाया गया. जांच में डॉक्टरों ने बताया कि राजमल की करंट प्रवाहित होने से मृत्यु हो चुकी है. 

यह भी पढ़ें- बोलेरो ने मारी बाइक सवार को टक्कर, हवा में उछलकर गिरे दूर, एक भाई की हुई मौत

इस पर फिर भुरा लाल पिता नक्षत्र मल कुलमी ने डूंगला थाना अधिकारी को एक रिपोर्ट पेश की जिसमें अपने भाई की मृत्यु पर कानूनी कार्रवाई की मांग की. डूंगला पुलिस ने मामला रिपोर्ट के आधार पर धारा 174 सीआरपीसी में दर्ज कर जांच एचसी प्रवीण कुमार के सुपुर्द की. राजमल शादी शुदा होकर तीन बेटियों का बाप था. खेती के अलावा स्थानीय एसबीआई बैंक मे प्राइवेट एजेंसी के माध्यम से गार्ड का कार्य भी करता था. परिवार में कमाने वाला इकलौता राजमल ही था.

Reporter- Deepak Vyas

 

Trending news