बड़ीसादड़ी : रामदेवरा की 600 किलोमीटर प्रतिज्ञा पदयात्रा का स्वागत, ये लोग रहें मौजूद...
Advertisement

बड़ीसादड़ी : रामदेवरा की 600 किलोमीटर प्रतिज्ञा पदयात्रा का स्वागत, ये लोग रहें मौजूद...

देश में महंगाई, बेरोजगारी, गरीबी बढ़ रही हैं, देश में अराजकता का माहौल है, भय, भूख, भ्रष्टाचार से आमजन दुखी है, सामाजिक सद्भावना और भाईचारे की कमी के कारण देश में अशांति की स्थिति निर्मित हो रही है. केंद्र की भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल हो चुकी है, देश के अगले प्रधानमंत्री राहुल गांधी बने और अपने देश में भाईचारा सामाजिक सद्भाव कायम हो

प्रतिज्ञा पदयात्रा का स्वागत

Chittorgarh: मल्हारगढ़ से 16 अगस्त को रामदेवरा तक 600 किलोमीटर प्रतिज्ञा पदयात्रा प्रदेश कांग्रेस महामंत्री श्यामलाल जोगचंद के नेतृत्व में रवाना हुई. यात्रा के 18 अगस्त को आवरी माता पहुंचने पर सरपंच प्रतिनिधि नानू राम मेघवाल, गंगाराम करोली के नेतृत्व में आसावरा में जोरदार स्वागत किया गया. पदयात्रा को लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में जोश का माहौल है.

ये भी पढ़ें- शिकार के इंतजार में तेंदुआ: झाड़ियों के पीछे छिपा तेंदुआ, क्षेत्रवासियों ने बनाया वीडियो

प्रतिज्ञा पदयात्रा पर बात करते हुए प्रदेश कांग्रेस महामंत्री श्यामलाल जोकचंद ने बताया कि आए दिन देश में महंगाई, बेरोजगारी, गरीबी बढ़ रही हैं, देश में अराजकता का माहौल है, भय, भूख, भ्रष्टाचार से आमजन दुखी है, सामाजिक सद्भावना और भाईचारे की कमी के कारण देश में अशांति की स्थिति निर्मित हो रही है. केंद्र की भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल हो चुकी है, देश के अगले प्रधानमंत्री राहुल गांधी बने और अपने देश में भाईचारा सामाजिक सद्भाव कायम हो साथ ही गरीबी बेरोजगारी महंगाई जातिवाद से छुटकारे के लिए मध्यप्रदेश से रामदेवरा रुणीजा तक यह यात्रा निकाली जा रही है. इस पदयात्रा में सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता पैदल पैदल चल रहें हैं. 

Reporter - Deepak Vyas

चित्तौड़गढ़ जिले की खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें

Aaj Ka Rashifal: शुक्रवार के दिन तुला को काम में होगा तनाव, कुंभ बाहर का खाना खाने से बचें

krishna Janmashtami 2022: जानिए श्रीकृष्ण घर-घर क्यों चुराते थे माखन, क्यों था गाय से गहरा लगाव

Trending news