चित्तौड़ में ट्यूबवेल की मोटर जलने से ग्रामीणों में आक्रोश, 15 दिन बाद भी नहीं हुई मरमत्त
Advertisement

चित्तौड़ में ट्यूबवेल की मोटर जलने से ग्रामीणों में आक्रोश, 15 दिन बाद भी नहीं हुई मरमत्त

चित्तौड़गढ़ शहर के समीपवर्ती ग्राम पंचायत एवं ग्राम मानपुरा चारभुजा मंदिर के पास विगत 15 दिन से ट्यूबवेल मोटर खराब होने से मोहल्ले वासियों को पानी की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है.

चित्तौड़ में ट्यूबवेल की मोटर जलने से ग्रामीणों में आक्रोश, 15 दिन बाद भी नहीं हुई मरमत्त

Choittorgarh : चित्तौड़गढ़ शहर के समीपवर्ती ग्राम पंचायत एवं ग्राम मानपुरा चारभुजा मंदिर के पास विगत 15 दिन से ट्यूबवेल मोटर खराब होने से मोहल्ले वासियों को पानी की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. मोहल्ले वासियों ने जानकारी देते हुए बताया कि करीब 15 दिन हो गए हैं ट्यूबवेल मोटर जल जाने से उसको मोहल्ले वासियों ने गोपाल धाकड़ मोटर मैकेनिक जो कि ग्राम पंचायत मानपुरा के मोटर मैकेनिक है जिनके पास ट्यूबवेल की मोटर करीब 15 दिन से खराब रखी हुई है. ट्यूबवेल मोटर मैकेनिक धाकड़ द्वारा बताया गया है कि मोटर पूर्ण रूप से खराब हो गई है. धाकड़ द्वारा मोहल्ले वासियों को सरपंच के पास जाने की बात कही जिस पर सरपंच के पास गए.

मोहल्ले वासियों ने समस्याओं से अवगत करवाया, अवगत कराने के बाद करीब 15 दिन हो गए उसके बाद भी ट्यूबवेल की मोटर अभी तक ग्राम वासियों को उपलब्ध नहीं कराई गई. जिससे ग्रामवासियों को पानी की समस्या से काफी परेशान हो रहे हैं. ग्राम वासियों का कहना है कि सरपंच से फोन पर संपर्क कर के एवं घर पर जाकर वार्तालाप करने पर केवल हा हा देने की बात कहकर बात टाल देता है. पानी की समस्याओं का समाधान नहीं करने से ऐसा लगता है कि राजनीतिक देवस्ता के कारण एवं आपसी रंजिश के चलते मोहल्ले वासियों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है.

मोहल्ले वासियों ने सरपंच के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कहा कि करीब 15 दिन हो गए हैं अब 2 दिन के अंदर अगर मोटर नहीं दी जाती है तो उग्र प्रदर्शन किया जाएगा . प्रदर्शन के दौरान अनुपमा गोस्वामी, नारायण गिरी, सुरेश कुमावत, गोविंद प्रजापत, अंबालाल भोई, दीपक कुमावत, कन्हैया लाल कुमावत, मांगी बाई सेन, रामगिरी, डाली बाई कुमावत, डाली बाई भोई, पूरण बाई वैष्णव, टीना प्रजापत, राधा प्रजापत, देबी बाई गोस्वामी सहित मोहल्ले वासी उपस्थित रहे.

Reporter- Deepak Vyas

यह भी पढ़ें - 

Rajasthan CM : क्या सचिन पायलट को मिलने वाली है कमान ? खाचरियावास से मुलाकात की इनसाइड स्टोरी

Trending news