चित्तौड़गढ़ में सर्राफा व्यवसाई के घर में लाखों के आभूषणों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1319801

चित्तौड़गढ़ में सर्राफा व्यवसाई के घर में लाखों के आभूषणों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

कोतवाली थाना क्षेत्र में आने वाले बाहेतियो की गली में रहने वाले सर्राफा व्यवसाई के मकान से लाखों रुपये की चोरी हुई है. अज्ञात बदमाश दिनदहाड़े सोने और चांदी के आभूषण चुराकर ले गए. 

चित्तौड़गढ़ में सर्राफा व्यवसाई के घर में लाखों के आभूषणों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

Chittorgarh: शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में आने वाले बाहेतियो की गली में रहने वाले सर्राफा व्यवसाई के मकान से लाखों रुपये की चोरी हुई है. अज्ञात बदमाश दिनदहाड़े सोने और चांदी के आभूषण चुराकर ले गए. 

प्रारंभिक रूप से करीब 30 लाख रुपये के आभूषण चोरी होने की बात सामने आई है. फिलहाल प्रार्थी की ओर से रिपोर्ट देना शेष है, जिसके बाद चोरी गए आभूषणों के बारे में जानकारी मिल पाएगी. वहीं घटना की जानकारी मिली तो कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची है और मामले में जांच शुरू कर दी. 

जानकारी में सामने आया है कि सर्राफा व्यवसाई नवल किशोर पुत्र शंभू लाल सोनी का पुश्तैनी मकान बाहेतियो की गली में है. वैसे वह वर्तमान में नाडोलिया में रह रहा है और इसकी दुकान सदर बाजार में है. 

इसके पुश्तैनी मकान बाहेतियो की गली में माता-पिता रहते हैं. यहां एक अलमारी में सोने और चांदी के आभूषण रखे हुए थे. शाम करीब 5 बजे के आसपास अज्ञात बदमाश रहस्यमय तरीके से सोने और चांदी के आभूषण चुरा कर ले गए. बताया गया है कि इस दौरान इसके माता-पिता बाहर गए हुए थे और कुछ ही दूरी पर स्थित चक्की पर इसका भाई बैठता है. 

यह भी पढे़ंः बारां में काली सिंध नदी में आए उफान ने कई गांवों में मचाई तबाही, खान मंत्री लेंगे जायजा

परिजन शाम को लौटे तो अलमारी टूटी मिली और आभूषण गायब थे. इस मामले की जानकारी कोतवाली थाना पुलिस को दी गई है. प्रारंभिक रूप से 55 से 60 किलो चांदी और 100 ग्राम सोने के आभूषण चोरी होने की बात सामने आई है.

घटना की जानकारी मिलने पर चित्तौड़गढ़ पुलिस उप अधीक्षक बुद्धराज, कोतवाली थानाधिकारी मोतीराम सारण मौके पर पहुंचे हैं और घटना की जानकारी लेते हुए मामले में जांच शुरू की. वहीं, चोरी की जानकारी मिली तो बड़ी संख्या में सर्राफा व्यवसाई भी पीड़ित के मकान पर पहुंचे हैं. 

Reporter- Deepak Vyas 

 चित्तौड़गढ़ की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Aaj Ka Rashifal: आज शुक्रवार को धनु को काम में होगी परेशानी, कन्या किसी से कोई बात शेयर न करें

IAS अतहर आमिर ने अपनी बेगम के साथ शेयर की फोटोज, लिखा- मैं और मेरी महरीन

 

Trending news