चित्तौड़गढ़: शांतिपूर्ण संपन्न हुए छात्रसंघ चुनाव, 87.15 प्रतिशत हुआ मतदान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1320788

चित्तौड़गढ़: शांतिपूर्ण संपन्न हुए छात्रसंघ चुनाव, 87.15 प्रतिशत हुआ मतदान

चित्तौड़गढ़ में कॉलेज प्रशासन पुलिस, प्रशासन की मुस्तैदी के चलते  फर्जी मतदान नहीं हो पाया. छात्र नेता एक दूसरे के साथ बैठकर बातचीत करते हंसते हंसाते नजर आए. चुनाव में शांति व्यवस्था बनी रही, पुलिस प्रशासन का भारी जाब्ता मौजूद रहा. 

चित्तौड़गढ़ छात्र संघ चुनाव 2022

Chittoregarh: जिले में छात्रसंघ चुनाव शांतिपूर्ण रूप से संपन्न हुए. छात्र संघ चुनाव के दौरान प्रशासन की मुस्तैदी रही काबिले तारीफ रही. सांवलिया जी राजकीय महाविद्यालय मण्ड़फिया में छात्र संघ चुनाव की वोटिंग सुबह 8:00 बजे से शुरू होकर दोपहर 1:00 बजे तक चलती रही. वोटिंग में कुल मतदाता 389 में से 333 ने वोट डाले. इस दौरान छात्र नेता सुबह से ही अपने वोटरों को पक्ष में मतदान करने को लेकर लुभाते नजर आए. 
कई नेता हाथ जोड़कर वोट मांगते नजर आये तो कई जमीन पर लेट कर भी वोट मांगते नजर आये. इस दौरान कॉलेज प्रशासन पुलिस, प्रशासन की मुस्तैदी के चलते  फर्जी मतदान नहीं हो पाया. छात्र नेता एक दूसरे के साथ बैठकर बातचीत करते हंसते हंसाते नजर आए. चुनाव में शांति व्यवस्था बनी रही, पुलिस प्रशासन का भारी जाब्ता मौजूद रहा. 

थाना अधिकारी सांवरिया जी थानाधिकारी ओमप्रकाश चुंडावत एवं भादसोडा थाना अधिकारी रविंद्र सेन मौजूद रहें. कॉलेज के प्रधानाचार्य श्रवण कुमार खटीक ने बताया कि शांतिपूर्ण तरीके से मतदान हुआ और मत पेटियां पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में बंद की गई. मत पेटियां भदेसर उपखंड कार्यालय पर भीजवाई गई, जिसमें कुल वोटर 389 में से 333 छात्र-छात्राओं ने वोटिंग की, कुल 87.15  प्रतिशत वोटींग हुई है. कल वोटिंग की गणना सवेरे कॉलेज परिसर में की जाएगी, दोनों प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला मत पेटीयों में बंद हो गया है.

Reporter - Deepak Vyas

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- बूंदी: राजे के लापता वाले बयान के बाद CM गहलोत का हवाई सर्वे, दिखा हर तरफ बर्बादी का मंजर

ये भी पढ़ें- राजधानी जयपुर में बस में छेड़खानी, युवतियों के कपड़े फाड़ने की कोशिश

Trending news