सांवलिया जी मंदिर का खुला भंडार खुला,10 करोड़ की निकली राशि
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1456436

सांवलिया जी मंदिर का खुला भंडार खुला,10 करोड़ की निकली राशि

Chittorgarh News: सांवलिया जी मंदिर का भंडार खोला गया जिसमें 10 करोड रुपए जी राशि भंडार से प्राप्त हुई है.

सांवलिया जी मंदिर का  खुला भंडार खुला,10 करोड़ की निकली राशि

Chittorgarh News: चितौडगढ जिले के कृष्ण धाम श्री सांवरिया सेठ मंगलवार चौदस के दिन सांवरिया सेठ का भंडार खोला गया. मिली जानकारी के अनुसार मंदिर बोर्ड के प्रशासनिक अधिकारी कैलाश चंद्र दाधिच ने बताया कि सांवलिया सेठ की पूजा अर्चना कर राजभोग आरती के बाद सांवलिया सेठ का भंडार खोला गया जिसमें 10 करोड़ 27लाख 500  रूपयें राशि की गिनती की गई.

यह भी पढ़ें- Bikaner: बीकानेर कृषि उपज मंडी में व्यापारी ने मारा थप्पड़ तो टंकी पर चढ़ा किसान

 इस मौके पर मंदिर बोर्ड के चेयरमैन भेरू लाल गुर्जर प्रशासनिक अधिकारी कैलाश चंद्र दाधीच, नंदकिशोर ट्रेलर, रोकडिया मंदिर बोर्ड के सदस्य अशोक शर्मा ,भेरूलाल सोनी संजय मंडोवरा, कालू लाल तेली संपदा अधिकारी, मंदिर बोर्ड के एंव मंदिर मंडल के कर्मचारी थे.

बता दें कि इससे पहले 22 नवंबर को भंडार से 7 करोड़ 10 लाख 76 हजार 500 रुपये की राशि कि गिनती की गई जिसमें 14 बोरो में नोट भरे गए थे. अमावस्या निकले के बाद 24 नवंबर को नोटों की गिनती की गई जिसमें 3 करोड़ 16 लाख 25 हजार रूपयें की राशि की गिनती की गई. कुल मिलाकर राशि 10 करोड़ 27 लाख 500 रूपयें की राशि की गिनती हुई थी. बाकी की गिनती दो दिन का समय लगेगा .

इस पर बड़ौदा बैंक एवं एस. बी. जे. बैंक पंजाब नेशनल बैंक इंडियन बैंक की टीम उपस्थिती मे गिनती की थी साथ ही छोटे नोटों की गिनती व सिक्कौ की गिनती करना बाकी है और सोना चांदी का तौल भी करना अभी बाकी है यह भंडार दो दीपावली के बाद यह भंडार दो महा से खोला गया.

Reporter: Deepak vyas

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी की राजस्थान में एंट्री से पहले अशोक गहलोत की सचिन पायलट से बगावत, बोले- गद्दार है वो, 10 MLA भी नहीं

 

Trending news