Kapasan: वेश बदलकर कई दिनों तक पत्थर तोड़ती रही पुलिस, 8 साल से फरार वारंटी को किया गिरफ्तार
Advertisement

Kapasan: वेश बदलकर कई दिनों तक पत्थर तोड़ती रही पुलिस, 8 साल से फरार वारंटी को किया गिरफ्तार

Kapasan: हत्या लुट का ईनामी व उच्च न्यायालय के स्थाई वारंटी को कपासन पुलिस जवानो ने खान में पत्थर तोड़ने वाले मजदुर बन रैकी कर उदयपुर के घासा से गिरफ्तार किया है.

Kapasan: वेश बदलकर कई दिनों तक पत्थर तोड़ती रही पुलिस, 8 साल से फरार वारंटी को किया गिरफ्तार

Kapasan: हत्या लुट का ईनामी व उच्च न्यायालय के स्थाई वारंटी को कपासन पुलिस जवानो ने खान में पत्थर तोड़ने वाले मजदुर बन रैकी कर उदयपुर के घासा से गिरफ्तार किया है.आरोपी राजसमंद के रेलमगरा थाने के एक गांव में एक वृद्ध की हत्या कर सोने के आभूषण लूट कर ले गए थे.

8 साल से फरार बदमाश को कपासन पुलिस ने धर दबोचा
थानाधिकारी गजेन्द्र सिंह ने बताया कि हत्या के मामले में 8 साल से फरार तीन हजार के इनामी बदमाश को कपासन पुलिस ने घासा से धर दबोचा. बदमाश संतोष कालबेलिया उच्च न्यायलय जोधपुर का स्थाई वारंटी था. हत्या और लुट के मामले में उच्च न्यायालय में संतोष को 2014 में जमानत पर रिहा किया था. न्यायालय के दिशा निर्देशो की पालना नहीं करने पर संतोष की जमानत खारीज कर दी गई थी. गिरफ्तारी के आदेश दिये थे तभी से संतोष फरार चल रहा था.

पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि 05 जनवरी 2012 को रात्रि में ग्राम पिपली डोडियाना थाना रेलमगरा जिला राजसमंद में रात्रि के दौरान घर पर सो रहे एक वृद्व व्यक्ति के साथ मारपीट कर अज्ञात अभियुक्तों द्वारा सोने के आभुषण रामनमी और मुरकिया लुट ले गये घटना के दौरान आरोपियों द्वारा मारपीट करने सें वृद्व व्यक्ति की मृत्यु हो गई. जिस पर थाना रेलमगरा जिला राजसमंद द्वारा हत्या और लूट का प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान प्रारम्भ कर संतोष कालबेलिया सहित तीन अभियुकतो को गिरफ्तार कर जैसी करवाया गया.  

ये भी पढ़ें- पेड़ा खिलाकर भाई के दोस्त ने खींची अश्लील फोटो, ब्लैकमेल कर एक साल तक किया रेप

संतोष कालबेलिया की गिरफ्तारी
जिला पुलिस अधिक्षक राजन दुष्यन्त ने संतोष कालबेलिया की गिरफ्तारी पर 3000 रूपये का नगद पुरस्कार भी रखा था. जिस पर कपासन थाना पुलिस डिएसपी गीता चौघरी के सुपरविजन में तकनिकी साक्षो के आधार पर डुगंरपुर पहुंचे जहां खान में काम करने वाले मजदुरों जैसा हुलीया बना कर खान में पत्थर फोडे़ और वहां से मिली सूचना के आधार पर बदमाश संतोष को उदयपुर जिले के घासा से गिरफ्तार किया. संतोष कालबेलिया प्रतापगढ, राजसमंद और चित्तौड़गढ़ जिले में कई अपराध कारीत कर चुका है.

Trending news