लूट के 3 आरोपियों को MP से राजस्थान ला रही थी पुलिस, फायरिंग कर छुड़ा ले गए बदमाश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1739600

लूट के 3 आरोपियों को MP से राजस्थान ला रही थी पुलिस, फायरिंग कर छुड़ा ले गए बदमाश

Chittorgarh news: इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. बताया जा रहा है कि लूट के तीन आरोपियों को मध्यप्रदेश से पकड़ कर राजस्थान ला रही पुलिस पर बदमाशों ने फायरिंग की और आरोपियों को छुड़ाकर अपने साथ ले गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

लूट के 3 आरोपियों को MP से राजस्थान ला रही थी पुलिस, फायरिंग कर छुड़ा ले गए बदमाश

Chittorgarh, Nimbahera: लूट के तीन आरोपियों को मध्यप्रदेश से पकड़ कर राजस्थान ला रही निम्बाहेड़ा सदर थाना पुलिस पर बाइक सवार दो बदमाशों ने बंदूक से फायर कर दी. फायरिंग में एक एसआई नारूलाल को जांघ में गोली लगी है, जिन्हें उदयपुर रैफर किया गया है. वहीं बदमाश तीनों आरोपियों को पुलिस से छुड़ा कर ले भागे. घटना बुधवार देर रात 12 बजे के आसपास की बताई जा रही है, जब निम्बाहेड़ा सदर थाना पुलिस थाना क्षेत्र में 5 जून को हुई भैंस लूट के तीन आरोपियों को मध्यप्रदेश के पिपलियामंडी से डिटेंन कर थाने ला रही थी.

पल्सर बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने किया हमला

इस दौरान मध्य प्रदेश की सीमा में ही बीच रास्ते में जेतपुरा गांव फोर लाइन के पास पल्सर बाइक सवार अज्ञात दो बदमाशों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया. पहले बदमाशों ने 12 बोर की बंदूक से फायर किया, जिसके बाद ओवरटेक कर पुलिस की स्कॉर्पियो गाड़ी को रुकवाया. 

इसके बाद आपसी झड़प में एक बदमाश ने सब इंस्पेक्टर की सर्विस रिवॉल्वर छीन कर उन्हें जांघ में गोली मार दी और दोनों बदमाश, तीनों आरोपियों को अपने साथ लेकर फरार हो गए. इधर घटना की सूचना मिलते ही निम्बाहेड़ा सदर थाना और नीमच पुलिस मौके पर पंहुची. वहीं बदमाशों की धरपकड़ के लिए अलग-अलग पुलिस टीमें बनाकर आसपास क्षेत्र में घेराबन्दी की जा रही है.

लोकेशन ट्रेस करके पहुंची थी निंबाहेड़ा पुलिस

निंबाहेड़ा पुलिस की मानें चित्तौड़गढ़ इलाके में 5 जून को मोबाइल, नकदी और पशुधन लूटने की वारदात को अंजाम दिया गया था. उक्त वारदात की शिकायत सदर थाने में दर्ज कराई गई थी. पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए मोबाइल की लोकेशन के आधार पर पिपलिया मंडी क्षेत्र में कार्रवाई की. इस दौरान पिपलिया मंडी से लखन पिता राजू बावरी निवासी पिपलिया पंथ, नरेंद्र पिता गोवर्धन बावरी निवासी सौकड़ी और दीपक पिता नाहर सिंह बावरी निवासी उमरिया को गिरफ्तार किया था. 

Reporter- Om Prakash
 
यह भी पढ़ें...

बिग बॉस OTT 2 में नजर आएंगे पुनीत सुपरस्टार, इस दिन से jio Cinema में शो होगा स्ट्रीम

बिपरजॉय साइक्लोन को लेकर IMD ने जारी किया अलर्ट, गुजरात से सिर्फ 280 किमी दूर बिपरजॉय

Trending news