मधुबन क्षेत्र में बदमाशों ने कई कारों के तोड़े शीशे, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1490098

मधुबन क्षेत्र में बदमाशों ने कई कारों के तोड़े शीशे, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

मधुबन क्षेत्र, हाथी कुंड, कोर्ट और सदर थाना के पीछे स्थापित कॉलोनियों में देर रात्रि में 1 दर्जन से भी अधिक कारों के कांच फोड़े गए है, इलाके को लोगों का मानना है कि बदमाशों ने पत्थर लेकर एक के बाद एक लग्जिरी कारों के शीशे तोड़े. घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई.

बदमाशों ने कारों के तोड़े शीशे.

Miscreants Broke Car Glasses |Chittorgarh News: शहर के सदर थाना क्षेत्र के मधुबन क्षेत्र में एक दर्जन से अधिक लग्जिरी कारों के कांच तोड़ने का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार मधुबन क्षेत्र, हाथी कुंड, कोर्ट और सदर थाना के पीछे स्थापित कॉलोनियों में देर रात्रि में 1 दर्जन से भी अधिक कारों के कांच फोड़े गए है, ऐसे 2 संदिग्ध जो स्कूटी सवार रात को करीब 2 बजे सीसीटीवी में दिखाई दे रहे है. क्षेत्रवासियों का मानना है कि यही बदमाश है जो हाथों में पत्थर लेकर एक के बाद एक लग्जिरी कारों के शीशे तोड़ते जा रहे है, घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई.

हैरान करने वाली बात है कि जहां पर इस वारदात को अंजाम दी गई वहां से पुलिस थाना की दूरी 400 मीटर से भी कम है. ऐसे में पुलिस को भनक तक नहीं लगी.

एक्टिवा सवार दो युवकों द्वारा हुडदंग मचाने ओर लग्जिरी कारो के कांच फोड़ने से जहां एक तरफ हुए भारी नुकसान से क्षेत्र में रोष व्याप्त है.वहीं मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने आस पास के सीसीटीवी कैमरे खंगालते हुए कार्यवाही तेज कर दी है. सीसीटीवी फुटेज में बाइक के नंबर साफ-साफ नजर नहीं  नहीं आ रहा है. ऐसे में पुलिस आसपास के प्रमुख चौराहों के फुटेज निकालकर हुडदंग मचाने को तलाश करने में जुटी है.

ये भी पढ़ें- जयपुर में श्रद्धा मर्डर जैसा हत्याकांड, हथौड़े मारकर की हत्या, शव के 10 टुकड़े कर जंगल में फेंका

अनुमान लगाया जा रहा है कि वारदात को अंजाम करीब रात के 1 बजे से लेकर सुबह 4 बजे तक इस घटना को अंजाम दिया. सीसीटीवी में दो युवक नजर आ रहे है. 

Reporter- Deepak Vyas

Trending news