विवाहिता ने की आत्महत्या, भाई ने जीजा पर लगाया मारपीट और हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1253959

विवाहिता ने की आत्महत्या, भाई ने जीजा पर लगाया मारपीट और हत्या का आरोप

निम्बाहेड़ा सदरथाना के अरनोदा में विवाहिता ने आत्महत्या कर ली. वहीं, मामले में मृतका के भाई एमपी के मंदसौर जिले के पिपलिया मंड़ी निवासी पृथ्वीराज पुत्र देवीलाल पाटीदार ने मृतका के पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

विवाहिता ने की आत्महत्या, भाई ने जीजा पर लगाया मारपीट और हत्या का आरोप

Nimbahera: चित्तौड़गढ़ के निम्बाहेड़ा सदरथाना के अरनोदा में विवाहिता ने आत्महत्या कर ली. वहीं, मामले में मृतका के भाई एमपी के मंदसौर जिले के पिपलिया मंड़ी निवासी पृथ्वीराज पुत्र देवीलाल पाटीदार ने मृतका के पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

मृतका के भाई मामले में बताया कि उसकी बहन चंदा का विवाह 2003 में अरनोदा निवासी गोपाल पाटीदार के साथ हुआ था. मृतका के एक बेटा और एक बेटी है. 

ढाई महीने पहले एक विवाह समारोह में बहन चंदा और उसके पति गोपाल पाटीदार में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ. इसके बाद चंदा का पति उसे रोजाना परेशान कर मारपीट करने लगा.

इससे परेशान होकर चंदा ने आत्महत्या कर ली. आरोपी गोपाल ने ही पीहर वालों को आत्महत्या करने की सूचना दी. पति गोपाल पर हत्या करने का मामला दर्ज कराया गया और पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है. 

Reporter- Deepak Vyas 

यह भी पढ़ेंः Udaipur Kanhaiyalal Murder Case Update: हत्या के आरोपियों को NIA आज फिर करेगी कोर्ट में पेश, कौन-कौन हैं शामिल
अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news