चित्तौड़गढ़ के रावतभाटा में तेज रफ्तार बस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को पीछे से मारी टक्कर, उछल कर नीचे गिर पड़ी महिलाएं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1221226

चित्तौड़गढ़ के रावतभाटा में तेज रफ्तार बस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को पीछे से मारी टक्कर, उछल कर नीचे गिर पड़ी महिलाएं

चित्तौड़गढ़ के रावतभाटा में एक तेज रफ्तार सवारी बस ने महिलाओं से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली को पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर लगने से ट्रॉली में बैठी महिलाएं उछल कर नीचे गिर पड़ी और उनके सिर और चेहरे पर चोट आई.

चित्तौड़गढ़ के रावतभाटा में तेज रफ्तार बस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को पीछे से मारी टक्कर

Chittorgarh: चित्तौड़गढ़ के रावतभाटा में एक तेज रफ्तार सवारी बस ने महिलाओं से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली को पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर लगने से ट्रॉली में बैठी महिलाएं उछल कर नीचे गिर पड़ी और उनके सिर और चेहरे पर चोट आई. बताया जा रहा है कि ग्रामीण महिलाएं गोपालपुरा सेबट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर रावतभाटा के झालरबावडी स्थित श्रीचारभुजानाथ मंदिर में भगवान चारभुजानाथ के दर्शन करने जा रही थी. 

इस दौरान चालक ने ट्रैक्टर ट्रॉली को सड़क के एक तरफ खड़ा किया और कुछ सामान लेने चला गया. इस बीच पीछे से आ रही तेज रफ्तार निजी सवारी बस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को चपेट में ले लिया. बस की तेज टक्कर से कुछ महिलाएं उछल कर ट्रॉली से नीचे गिर गई, तो कुछ महिलाएं ट्रॉली में ही गिर पड़ी. अचानक हुए हादसे से अफरा तफरी का माहौल हो गया. गनीमत रही की दुर्घटना में किसी महिला सको गंभीर चोट नहीं आई. दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बस को हिरासत में लेकर थाने के बाहर खड़ा करवा दिया और मामलें में पड़ताल शुरू कर दी. 
Report- Deepak Vyas
यह भी पढ़ें- सचिन पायलट समेत मुकेश भाकर और वेद प्रकाश सोलंकी को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया 
 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 
 

Trending news