आईजी प्रफुल्ल कुमार चित्तौड़गढ़ दौरे पर, उदयपुर की घटना को बताया विभत्स
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1260826

आईजी प्रफुल्ल कुमार चित्तौड़गढ़ दौरे पर, उदयपुर की घटना को बताया विभत्स

उदयपुर संभाग के आईजी प्रफुल्ल कुमार शनिवार को चित्तौड़गढ़ दौरे पर रहे, जहां पर उन्होंने रिजर्व पुलिस लाइन में जिले के आला अधिकारियों की क्राइम बैठक ली. बैठक के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि पुलिसिंग को और भी चाक-चौबंद करने की आवश्यकता है. 

आईजी प्रफुल्ल कुमार चित्तौड़गढ़  दौरे पर, उदयपुर की घटना को बताया विभत्स

Chittorgarh: उदयपुर संभाग के आईजी प्रफुल्ल कुमार शनिवार को चित्तौड़गढ़ दौरे पर रहे, जहां पर उन्होंने रिजर्व पुलिस लाइन में जिले के आला अधिकारियों की क्राइम बैठक ली. बैठक के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि पुलिसिंग को और भी चाक-चौबंद करने की आवश्यकता है. वहीं, उन्होंने उदयपुर की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि, जिस तरह से उदयपुर की घटना घटित हुई है, वह बहुत विभत्स है, जनता के अंदर इसके घाव भरने में काफी समय लगेगा .

नाबालिग से छेड़छाड पर आरोपी पहुंचा जेल, मिली 3 साल की कैद

 वहीं, उन्होंने कहा कि उदयपुर में दोनों समुदाय के लोगों ने जिस तरह से सूझबूझ का परिचय दिया है. उससे वहां पर तेजी से हालात सामान्य होते जा रहे हैं . वहीं उन्होंने बढ़ते अपराधों की रोकथाम करने को लेकर कहा कि, इसके लिए पुलिस और सीएलजी के सदस्यों के साथ आमजन के साथ भी खुलकर संवाद करने की आवश्यकता है, जिससे कि आमजन में पुलिस के प्रति नजरिए में बदलाव आए.  

 वहीं उन्होंने कहा कि चित्तौड़गढ़ क्राइम बैठक के दौरान अपराधों पर नियंत्रण करने के साथ पुलिस और अपराधियों में सांठगांठ की सूचनाओं पर ठोस कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं . इस दौरान बैठक में चित्तौड़गढ़ पुलिस अधीक्षक राजेंद्र दुष्यंत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कैलाश सांदु भी मौजूद रहें. 

Reporter: Deepak vyas

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news