जानें कब होगी अफीम किसान संघ राजस्थान की आम बैठक, तैयारियां शुरू
Advertisement

जानें कब होगी अफीम किसान संघ राजस्थान की आम बैठक, तैयारियां शुरू

मार्फिन नीति और 8 बटा 29 नारकोटिक्स एक्ट के तहत किसानों को बेवजह फसाए जाने से आहत होकर डोडा चूरा को नारकोटिक्स एक्ट से हटाकर आबकारी एक्ट में देने की पुरजोर मांग कर रही है.

अफीम किसान संघ राजस्थान की आम बैठक

Bari sadri: अफीम किसान संघ राजस्थान मध्य प्रदेश के बैनर तले खंड बैठकों का दौर जारी है, जिसमें तेजाजी मंदिर परमेश्वर पुरा शिव मंदिर देलवास और मंगलवाड़ में बैठक रही और सभी अफीम किसानों की साधारण बैठक 5 जून 2022 को शनि देव मंदिर देवली में रखने का निर्णय लिया गया है, अफीम किसान संघ सीपीएस पद्धति के विरोध में और उसको समाप्त करने के लिए प्रयासरत हैं.

यह भी पढे़ं- अफीम किसानों की विभिन्न मांगो को लेकर बैठक संपन्न, कार्यक्रम की तय की रूपरेखा

साथ ही मार्फिन नीति और 8 बटा 29 नारकोटिक्स एक्ट के तहत किसानों को बेवजह फसाए जाने से आहत होकर डोडा चूरा को नारकोटिक्स एक्ट से हटाकर आबकारी एक्ट में देने की पुरजोर मांग कर रही है. इसी क्रम में एक विशाल जनसभा सरकार विभाग और किसानों के सम्मेलन के रूप में करने से पूर्व यह तैयारी की जा रही है. 

किसान संघ अध्यक्ष दुर्गेश जोशी ने बताया कि हम किसानों की मांग को और उनके शोषण को कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे और सम्मानजनक व्यवस्था हेतु सरकार और विभाग और किसानों को एक मंच पर लाने का प्रयास किया जा रहा है और इसी प्रयास के तहत खंड बैठकों का दौर जारी है और बहुत जल्द सांसद महोदय सीपी जोशी, सुधीर जी गुप्ता और विभाग के डीएनसी और डीओ से मुलाकात कर विशाल कार्यक्रम की रूप रेखा तय की जाएगी और साथ ही सभी किसानों का शनि देव मंदिर पर पधारने हेतु आव्हान किया जा रहा है.

Reporter: Deepak Vyas

Trending news