चित्तौड़गढ़ में पांच होनहार बच्चों को निशुल्क कोचिंग, आम आदमी पार्टी ने किया ऐलान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1441249

चित्तौड़गढ़ में पांच होनहार बच्चों को निशुल्क कोचिंग, आम आदमी पार्टी ने किया ऐलान

चित्तौड़गढ़ आम आदमी पार्टी ने कहा कि आज भी हमारे देश और प्रदेश में होनहार बच्चों को सरकारी स्कूलों में अच्छी शिक्षा नहीं मिल पा रही है, सरकारी स्कूलों में जब तक प्रशासनिक अधिकारियों और नेताओं के बच्चे पढ़ने के लिए प्रेरित नहीं होंगे तब तक व्यवस्था पर विश्वास नहीं किया जा सकता. आम आदम

चित्तौड़गढ़ में पांच होनहार बच्चों को निशुल्क कोचिंग, आम आदमी पार्टी ने किया ऐलान

चित्तौड़गढ़: चित्तौड़गढ़ आम आदमी पार्टी ने कहा कि आज भी हमारे देश और प्रदेश में होनहार बच्चों को सरकारी स्कूलों में अच्छी शिक्षा नहीं मिल पा रही है, सरकारी स्कूलों में जब तक प्रशासनिक अधिकारियों और नेताओं के बच्चे पढ़ने के लिए प्रेरित नहीं होंगे तब तक व्यवस्था पर विश्वास नहीं किया जा सकता.

आम आदमी पार्टी के जिला कोर्डिनेटर अभियंता अनिल सुखवाल ने कहा है कि सरकारी और निजी स्कूलों में शिक्षकों में बढ़ रही ट्यूशन के लालच के कारण व्यवस्थाओं को जानबूझकर ढीला किया जा रहा है जो कि माफी के काबिल नहीं है. ट्यूशन प्रणाली के कारण बिगड़ी स्कूली शिक्षा व्यवस्था के कारण बच्चों की पढ़ाई की गुणवत्ता पर बुरा असर पड़ रहा है. इसी को ध्यान में रखते हुए आम आदमी के जिला कोर्डिनेटर अभियंता अनिल सुखवाल ने चित्तौड़गढ़ के पांच होनहार बच्चों को जो कि ट्यूशन प्रणाली में ट्यूशन का खर्चा वहन करने में असक्षम है और वे पढ़ना चाहते हैं को नि: शुल्क कोचिंग करवाने की व्यवस्था करेंगे.

इस नंबर पर व्हाट्सएप कर सकते हैं छात्र

अभियंता ने कहा कि बिना जाति बंधन के सिर्फ पात्र और होनहार चित्तौड़गढ़ शहर के पांच बच्चों को अभियंता अनिल सुखवाल वर्ष 2022 के लिए गोद लेकर नि: शुल्क कोचिंग व्यवस्था उपलब्ध कराने के लिए नवाचार की पहल करने जा रहे हैं ताकि समाज के और भी सक्षम लोग आगे आकर कमजोर तबके के बच्चों को शिक्षा दान करें ताकि देश को उत्कृष्ट शिक्षित और योग्य युवा प्राप्त हो सकें. अभियंता ने कहा कि कक्षा आठ से बाहरवी तक के होनहार बच्चे फिजिक्स, गणित, केमेस्ट्री, कम्प्यूटर बेसिक, टेली और अंग्रेजी विषय के लिए अभियंता अनिल सुखवाल को मोबाइल नम्बर 9829460039 पर बायोडाटा वाट्सएप पर सकते हैं.

Reporter- Deepak vyas

Trending news