राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में आयोजित वाद विवाद कार्यक्रम, सरपंच ने बताया आजादी का महत्व
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1299442

राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में आयोजित वाद विवाद कार्यक्रम, सरपंच ने बताया आजादी का महत्व

भादसोड़ा चौराहा राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में आजादी अमृत महोत्सव तिरंगा झण्डा 75 वीं वर्षगांठ के उपलक्ष में वाद विवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया. जिसमें बालक बालिकाओं ने देश भक्ति एवं देशभक्ति की भावना को एवं देश भक्ति के गीत राष्ट्रगान के गीत प्रस्तुत किए. 

राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में आयोजित वाद विवाद कार्यक्रम, सरपंच ने बताया आजादी का महत्व

Chittorgarh: भादसोड़ा चौराहा राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में आजादी अमृत महोत्सव तिरंगा झण्डा 75 वीं वर्षगांठ के उपलक्ष में वाद विवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया. जिसमें बालक बालिकाओं ने देश भक्ति एवं देशभक्ति की भावना को एवं देश भक्ति के गीत राष्ट्रगान के गीत प्रस्तुत किए. इस कार्यक्रम की अध्यक्षता विद्यालय संस्था प्रधान मधु सुथार नेकी के मुख्य अतिथि ग्राम पंचायत सरपंच शंभू सुथार ने की .

यह भी पढ़ेः अमरनाथ गुफा में कैसे हुआ था हादसा, वैज्ञानिकों ने समझाया पीछे का 'रहस्य'

देश के आजादी के बारे में ग्राम पंचायत सरपंच शंभू गुप्ता ने बताया कि, आज पूरे देश में अमृत महोत्सव को लेकर जिस तरह तैयारियां की जा रही है. 13 से 15 तक सभी अपने घरों पर तिरंगा झंडा लगाना . है तिरंगा ही अपनी शान है. क्योंकि हमारे देश में आजादी के बारे में बच्चों को जानकारी दी गई साथ ही बच्चों में देशभक्ति की भावना पैदा हो और आजाद दी अमृत महोत्सव में अपन सबको मिलकर सब सब अधिकता निभानी है.

 साथ ही ऐसा आयोजन इतिहास में पहली बार आजादी अमृत उत्सव हर्षोल्लास से मनाया जा रहा है लोगों में एवं बच्चों में देशभक्ति की भावना जागृत हो एवं बच्चों को तिरंगे का अपमान ना हो इस बारे में भी जानकारी दी और बताया कि 15 अगस्त शाम को सूर्य अस्त होने से पहले तिरंगा को वापिस उतारना है इस मौके पर सुरेश आचार्य मोहित बोहरा कार्यक्रम का संचालन माणक मल जारोली ने किया व विद्यालय मय स्टॉप उपस्थिति में कार्यक्रम आयोजित हुआ.

Reporter: Deepak Vyas

चितौड़गढ़ जिले की खबरों के लिए क्लिक करे

अन्य खबरें

आर्मी कैंप में घुसे आतंकी, दोनों तरफ हुई मुठभेड़ में झुंझुनूं के जवान हुए शहीद

Luni: लंपी स्किन से बचाव के लिए गोवंश को पिलाया गया आयुर्वेदिक काढ़ा

11 हजार रेलकर्मी घरों पर फहराएंगे तिरंगा, डीआरएम के नेतृत्व में अधिकारियों ने निकाली संकल्प रैली

Trending news