Chittorgarh : श्री सांवलिया सेठ के भंडार से निकले करोड़ों रुपए, सोना और चांदी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1362075

Chittorgarh : श्री सांवलिया सेठ के भंडार से निकले करोड़ों रुपए, सोना और चांदी

बुधवार को भी गणना करने के बाद भगवान श्री सांवलिया सेठ के भंडार से प्राप्त सिक्कों की गणना नहीं हो पाई जो अब बात में होगी.

Chittorgarh : श्री सांवलिया सेठ के भंडार से निकले करोड़ों रुपए, सोना और चांदी

Chittorgarh : मेवाड़ के सुप्रसिद्ध कृष्णधाम सांवलियाजी में भगवान श्री सांवलिया सेठ के भंडार से इस बार 8 करोड़ 17 लाख 4 हजार 498 रुपए की रकम निकाली गयी है. भगवान श्री सांवलिया सेठ मंदिर की परंपरा के अनुसार हर महीने कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी को भगवान श्री सांवलिया सेठ का भंडार खोला जाता है.

26 अगस्त 2022 भाद्रपद मास के कृष्ण पक्ष चतुर्दशी को भगवान श्री सांवलिया सेठ का भंडार खोला गया था. चतुर्दशी से लेकर मंगलवार तक कुल 5 चरणों में की गई गणना में भगवान श्री सांवलिया सेठ भंडार से 07 करोड़ 83 लाख 58 हजार रुपए की राशि प्राप्त हुई थी. शेष बची राशि की गणना बुधवार दिनांक 21 सितंबर 2022 को छठे चरण के रूप में ही गई.

बुधवार को की गई गणना में भगवान श्री सांवलिया सेठ के भंडार से कुल 33 लाख 46 हजार 498 रुपए की राशि प्राप्त हुई. बुधवार को कि गई गणना के बाद भगवान श्री सांवलिया सेठ के भंडार से अब तक कुल 08 करोड़ 17 लाख 04 हजार 498 रुपए की राशि प्राप्त हुई.

राजस्थान में लोन का लालच देकर साइबर ठगी, चाइना भेजा गया जोधपुर के लोगों का पैसा

बुधवार को भगवान श्री सांवलिया सेठ के भंडार से प्राप्त राशि की गणना करने के दौरान मंदिर मंडल बोर्ड के अध्यक्ष भेरुलाल गुर्जर सहित मंदिर मंडल बोर्ड के पदाधिकारी, अधिकारी, कर्मचारी तथा क्षेत्रीय बैंकों के कर्मचारी मौजूद रहे.

बुधवार को भी गणना करने के बाद भगवान श्री सांवलिया सेठ के भंडार से प्राप्त सिक्कों की गणना नहीं हो पाई. शेष बचे सिक्कों की गणना गुरुवार को की जाएगी. साथ ही भगवान श्री सांवलिया सेठ के भंडार से 345 ग्राम सोना और  7 किलो 500 ग्राम चांदी भी प्राप्त हुई. इधर मंदिर मंडल भेंटकक्ष कार्यालय में नगद और  मनीआर्डर के रूप में 70 लाख 51 हजार 627 रुपए, 33 ग्राम 250 मिलीग्राम सोना तथा 24 किलो 569 ग्राम चांदी भेंट स्वरूप प्राप्त हुई.

Chanakya Niti : बुरे बनों बेशर्म बनों, दुनिया सलाम ठोकेगी

Trending news